At present, no actress has a clean chit, NCB told the news wrong

मुंबई: 26 सितंबर को ड्रग्स केस (Drugs Case) में हुई बॉलीवुड (Bollywood) की तीन ऐक्ट्रेस से पूछताछ के बाद एनसीबी (NCB) अब आगे की जांच कर रही है और तीन ही ऐक्ट्रेस को एनसीबी ने फिलहाल क्लीन चिट नहीं दी है। एनसीबी के एक वरिष्ठ ऑफिसर ने उस मीडिया रिपोर्ट को भी गलत बताया है जिसमें कहा गया था कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) सहित दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) को एनसीबी ने मामले में लगभग क्लीन चिट दे दी है। 

एक अंग्रेजी न्यूज़ पेपर ने बिना एनसीबी ऑफिसर का नाम बताए लिखा है कि दीपिका और करिश्मा के बयानों के आधार पर उन्हें क्लीन चिट दे दी गई है। यह भी कहा जा रहा है कि शनिवार को दीपिका और करिश्मा ने एनसीबी को बताया है कि जिस वॉट्सऐप चैट (WhatsApp Chat) में ‘माल’, हैश, वीड और डूब का ज़िक्र किया गया था उसे दीपिका और करिश्मा ने एनसीबी की पूछताछ में महज़ कोड नेम बताया है जिनका मतलब अलग-अलग तरह की सिगरेट के लिए किया गया था।  

रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपिका और करिश्मा ने एनसीबी को बताया है कि वो माल सिगरेट के लिए यूज़ करतीं थीं जबकि हैश और वीड अलग-अलग सिगरेट के लिए कोड वार्ड के रूप में इस्तेमाल किया जाता था। दोनों ने एनसीबी को पूछताछ के दौरान बताया कि मोटी सिगरेट को उन्होंने डूब कोड वर्ड दिया था। 

एनसीबी ने पिछले सप्ताह दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की थी। इससे पहले एनसीबी ने ऐक्ट्रेस राकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और फैशन डिज़ाइनर सिमोन खम्बाटा (Simone Khambata) से पूछताछ हुई थी।  तीनों ही ऐक्ट्रेस ने ड्रग्स लेने की बात इस इंकार किया था। इस मामले को लेकर डिजिटल एविडेंस और मामले में दर्ज बयानों की जांच कर रही है।