File Photo
File Photo

    बेंगलुरू : बेंगलुरू (Bengaluru) से एक रोंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां जन्म देने वाली मां ने ऐसी करतूत कर दी कि जिसने भी सुना उसका कलेजा बैठ गया।  सवाल उठने लगा कि एक मां (Mother)जो अपने बच्चे के दुनिया से लड़ जाती है वो कैसे अपने कलेजे के टुकड़े की जान ले सकती है।  मामला बेहद हैरान कर देने वाला है। दरअसल  26 वर्षीय सुधा (Sudha) को अपनी ही 3 साल की बेटी (Daughter) का पिता (Father) के पक्ष में बोलना पसंद नहीं आता था। उसे अपनी ही बेटी से नफरत होने लगी थी। लेकिन इसी नफरत ने उसे हत्यारन बना दिया। 

    मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक,   3 साल की बच्ची ने एक दिन जब सुधा और उसके पति में टीवी के रिमोट को लेकर बहस होगी तो बेटी ने अपने पिता का साथ दिया। सुधा को ये बात पसंद नहीं आई और उसने अपनी बेटी की जान लेने का प्लान बना डाला। सुधा अगले दिन अपने साथ अपनी बेटी को एक निर्माणाधीन इमारत में ले गई और अपनी 3 साल की मासूम बेटी गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

    हत्या के बाद सुधा ने 3 साल की बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराया। पुलिस ने बताया कि महिला ने कहा कि जब वह अपनी बेटी और पति के साथ बाहर चाट की दुकान पर गई थी। उसके बाद बेटी को वहां खड़ाकर बिल भरने चली गई और वहीं से उसकी बेटी लापता हो गई। लेकिन पुलिस को सुधा की बात पर शक होने के बाद सुधा से चाट की दुकान पर जाने की बात पर सख्ती से पूछताछ की तो सुधा ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया कि उसने ही अपनी बेटी का  गला घोटकर उसकी हत्या कर दी।