Jagat prakash nadda

पश्चिम बंगाल: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (BJP National President JP Nadda) के काफिले पर गुरुवार को पत्थर फेंके गए। यह घटना तब हुई  जब पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर (Diamond Harbour) इलाके में वह कोलकाता ( Kolkata) जा रहे थे। पार्टी के सूत्रों ने कहा, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) की कार भी हाथापाई में पूरी तरह से डैमेज हो गई थी। वही मीडिया कर्मियों के वाहनों को भी नहीं बख्शा गया।

बंगाल बीजेपी के प्रमुख दिलीप घोष ने संवाददाताओं को बताया, “डायमंड हार्बर के रास्ते में, टीएमसी समर्थकों ने सड़क को अवरुद्ध कर दिया और नद्दा जी के वाहन पर पत्थरों के साथ अन्य कारों को पर पथराव किया। यह केवल टीएमसी की हरकत हो सकती है।” बाद में पुलिस ने हस्तक्षेप किया और काफिले के मार्ग को सुनिश्चित किया।

इससे पहले, दिलीप घोष (Dilip Ghosh) ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के कार्यक्रम में सुरक्षा चूक के बारे में एक पत्र लिखा था। बुधवार को, नड्डा ने दो दिवसीय बंगाल यात्रा शुरू की। चुनावी राज्य में उनकी यात्रा का आज दूसरा दिन है।

भाजपा नेता ने आरोप लगाया कि कोलकाता में नड्डा के दौरे के दौरान, राज्य के पुलिस विभाग की लापरवाही और आकस्मिक दृष्टिकोण में सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर खामियां थीं।

घोष ने यह भी कहा कि कोलकाता में पार्टी के मुख्य कार्यालय में, लाठी और बांस के साथ 200 से अधिक लोगों की भीड़ ने काले झंडे दिखाए।

“पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए हस्तक्षेप नहीं किया और लापरवाही से उन्हें नड्डा जी के वाहन के निकट परिधि में आने दिया।”