भाजपा का ऐलान, हर कार्यकर्ता पीएम फंड में देगा 100 रुपए

नई दिल्ली: कोरोनावायरस से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहत कोष का निर्माण किया है.इसी के साथ प्रधानमंत्री मोदी ने लोगो से दान करने देने की अपील भी किया. प्रधानमंत्री के इस

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राहत कोष का निर्माण किया है. इसी के साथ प्रधानमंत्री मोदी ने लोगो से दान करने देने की अपील भी किया. प्रधानमंत्री के इस आवाहन पर भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने सभी कार्यकर्ताओं को 100 रुपए दान करने का आदेश दिया हैं. 

नड्डा ने आवाहन करते हुए कहा, " संकट के इस घड़ी में मदद करने के लिए मै सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को आवाहन करता हूँ की सभी काम से कम 100 रुपए कोरोना वायरस  से लड़ने के लिए बनाए गए राहत कोष में दान करें। इसी के साथ के साथ 10 और लोगों को दान करने  प्रोत्साहित करे."

सांसदों और विधायकों को एक महीने की तनख्वा दान का निर्देश 
भाजपा अध्यक्ष ने इसके पहले अपने सभी सांसदों और विधायकों को प्रधानमंत्री राहत कोष में अपनी एक महीने की तनख्वा दान करने का आदेश दिया था. इसी के साथ सांसद विकास निधि से एक एक करोड़ रुपए भी देने का आदेश दिया था. 

भाजपा के 10 करोड़ से ज्यादा कार्यकर्ता 
भाजपा के अनुसार देश में उसके 18 करोड़ से ज्यादा मौजूद हैं. जिसमे पांच करोड़ सक्रिय कार्यकर्ता हैं. इस अनुसार अगर हर कार्यकर्ता 100 रुपए दान करेगा तो बहुत बड़ी राशि राहत कोष में जमा हो जाएगी।