Ex-Naval officer Madan Sharma assaulted: 6 Shiv Sainiks arrested again

मुंबई: नौसेना के पूर्व अफसर (Retired Navy Official) मदन शर्मा (Madan Sharma) से मारपीट के मामले में बीजेपी (BJP) ने नार्थ रीजन के एडिशनल कमिश्नर के दफ्तर पर प्रदर्शन किया। बीजेपी मुम्बई अध्यक्ष मंगल प्रभात लोढ़ा (Mangal Prabhat Lodha), विधायक प्रवीण दरेकर (Pravin Darekar), बीजेपी नगरसेवक और कार्यकर्ता मौजूद रहे। बीजेपी ने इस प्रोटेस्ट में मान की है कि मामले में आईपीसी की धारा 326 और 452 भी एफआईआर में लगाईं जाए और सख्त करवाई की जाए। इस मामले में बीजेपी विधायक अतुल भातखलकर ने कहा है कि शिवसैनिकों द्वारा किए गए हमले पर पुलिस कड़ी करवाई करे। 

हालांकि समता नगर पुलिस ने केस में 6 लोगों को गिरफ्तार किया था जिन्हे आज ज़मानत मिल गई है। वहीं पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की और धाराएं शामिल करने पर लीगल ओपिनियन लेने की बात कही है।

बता दें कि,  मुंबई में नौसेना के पूर्व अधिकारी, 62 वर्षीय मदन शर्मा पर शुक्रवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को व्हाट्सऐप पर साझा करने पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने मारपीट की थी।

मदन शर्मा ने बताया कि, “8-10 व्यक्तियों ने कल  मुझ पर हमला किया और पीटा। इससे पहले मुझे एक संदेश के लिए धमकी भरे कॉल आए थे, जो मैंने फॉरवर्ड किया था। मैंने अपनी पूरी जिंदगी देश के लिए ईमानदारी से काम किया है। इस तरह की गुंडातत्व वाली सरकार का अस्तित्व नहीं होना चाहिए।”