maharashtra bjp-leader-devendra-fadnavis-corona-negative

Loading

बोध गया. COVID-19 महामारी के बीच चल रहे अधिकतम संभव लोगों तक पहुँचने के प्रयास में, भारतीय जनता पार्टी (BJP) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैलियों को बिहार में डिजिटल रूप से प्रसारित करेगी। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बिहार विधानसभा चुनाव प्रभारी देवेंद्र फड़नवीस ने रविवार को बोध गया में एक रणनीति बैठक की अगुवाई करते हुए कहा कि  COVID-19 महामारी के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को डिजिटल माध्यम से प्रसारित किया जाएगा।

फडणवीस ने कहा, “हम एक निर्वाचन क्षेत्र के हर पांच गांवों में एलईडी के माध्यम से समानांतर रूप से बैठकें करेंगे। इस तरह हम एक समय में 100 बैठकें करेंगे। यह हमारा प्रयास होगा कि हम COVID -19 के मद्देनजर सामाजिक दूरियां सुनिश्चित करें।”

फडणवीस ने सम्मेलन के दौरान कहा था, “पीएम मोदी एनडीए (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) के उम्मीदवारों के लिए बिहार में 12 चुनावी रैलियां करेंगे। 23 अक्टूबर को वह सासाराम, गया और भागलपुर में रैलियां करेंगे। 28 अक्टूबर को प्रधानमंत्री दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में रैलियां करेंगे। 3 नवंबर को वह छपरा, पूर्वी चंपारण और समस्तीपुर में रैलियां करेंगे। 3 नवंबर को, पश्चिम चंपारण, सहरसा और अररिया में रैलियां आयोजित की जाएंगी।”

भाजपा और जदयू बिहार में 243 सदस्यीय विधानसभा में क्रमशः 121-122 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए सहमत हो गए हैं, जो तीन चरणों – 28 अक्टूबर, 3 नवंबर, और 7 को और मतगणना 10 नवंबर में होगी।