BJP's question to Congress: Has Rahul Gandhi taken corona vaccine as yet?

    नई दिल्ली: देश में जारी कोरोना (Corona Virus) के खिलाफ जंग में तेज़ी से जारी वैक्सीनेशन (Vaccination) अभियान के बीच बीजेपी (BJP) ने कांग्रेस (Congress) से सवाल किया है। बीजेपी ने कांग्रेस से पूछा है कि क्या उनकी पार्टी के लीडर राहुल गांधी ने अब तक कोरोना वैक्सीन ली है? बीजेपी ने पूछा है कि, देश नहीं जानता की क्या राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) कोरोना वैक्सीन ले चुके हैं। 

    बीजेपी के वरिष्ठ नेता रवि शंकर प्रसाद ने कहा, “देश नहीं जानता कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अभी तक खुद को टीका लगाया है या नहीं। यदि उन्होंने अभी तक कोरोना वैक्सीन नहीं ली है तो मेरी विनम्र अपील है कि कृपया अपना टीकाकरण करवाएं।”

    वहीं दूसरी तरफ, सोमवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कोविड-19 महामारी के कारण जान गंवाने वाले लोगों के परिवारों को चार-चार लाख रुपये का मुआवजा देने में केंद्र द्वारा असमर्थता जताए जाने को लेकर सोमवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि यह सरकार की क्रूरता है। 

    उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘जीवन की क़ीमत लगाना असंभव है- सरकारी मुआवजा सिर्फ़ एक छोटी सी सहायता होती है लेकिन मोदी सरकार यह भी करने को तैयार नहीं।” कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया, ‘‘कोविड महामारी में पहले इलाज की कमी, फिर झूठे आंकड़े और ऊपर से सरकार की यह क्रूरता…..।”