Yogi Adityanath

Loading

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Aditynath) ने शनिवार को हाथरस मामले (Hathras Case) की जांच सीबीआई कराने के आदेश दे दिया है. जिसकी जानकरी मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर दी. सीएमओ ने ट्वीट में लिखा,”मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने CBI को हाथरस मामले की जांच का आदेश दिया.”

ज्ञात हो कि हाथरस में हुई 19 वर्षीया के युवती हत्या मामले को लेकर पुरे देश में आक्रोश का माहौल है. जिसके वजह से योगी सरकार बैकफुट पर आ गई है. कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दल लगातार उत्तर प्रदेश सरकार और योगी आदित्यनाथ पर हमलावर है. वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी (Priyanka Gandhi) ने तो योगी का इस्तीफा तक मांग लिया है.

अपराधियों को  सजा दिलाने के लिए संकल्पबद्ध
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुएलिखा , “हाथरस की दुर्भाग्यपूर्ण घटना और जुड़े सभी बिंदुओं की गहन पड़ताल के उद्देश्य से उत्तर प्रदेश सरकार इस प्रकरण की विवेचना केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) के माध्यम से कराने की संस्तुति कर रही है. इस घटना के लिए जिम्मेदार सभी लोगों को कठोरतम सजा दिलाने के लिए हम संकल्पबद्ध हैं.”

दोषियों को मिलेगी सख्त सज़ा
इसके पहले उत्तर प्रदेश गृह मंत्रालय के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी और राज्य के एडीजी एच.सी.अवस्थी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने का आश्वासन दिया था. इसी के साथ उन्होंने कहा, “मामले पर लापरवाही बरतने वाले पुलिस अधिकारियों को सस्पेंड कर दिया है.”