CCB raid at actor Vivek Oberoi's house, police arrived to find Aditya Alva

मुंबई: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री (Kannad Film Industry) में कलाकारों द्वारा ड्रग्स के कथित सेवन और कारोबार की जांच कर रही बेंगलुरु की केंद्रीय अपराध शाखा (Central Crime Branch) की टीम गुरुवार को मुंबई पहुंची। अभिनेता विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) के जुहू स्तिथ घर पर बंगलूरू पुलिस टीम ने छापेमारी की है। विवेक के घर बंगलूरू पुलिस के दो इंस्पेक्टर पहुंचे और जांच की।  

दरअसल इस मामले में पुलिस विवेक ओबरॉय के साले आदित्य अलवा (Adhitya Alwa) का जांच के दौरान नाम सामने आने के बाद केस की इन्वेस्टिगेशन के लिए मुंबई पहुंचीं है। आदित्य को पूछ ने पूछताछ के लिए तलब किया था और अब वो संपर्क में नहीं आ रहे हैं। पुलिस को शक था कि आदित्य विवेक के घर हो सकते हैं जिसके चलते पुलिस विवेक के घर पहुंची है। पुलिस ने आदित्य के घर की तलाशी भी ली है।आदित्य कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अलवा के बेटे हैं। 

केंद्रीय अपराध शाखा की तरफ से जारी स्टेटमेंट के मुताबिक, केस में आदित्य अलवा फरार हैं। विवेक ओबेरॉय उनके रिश्तेदार हैं, सूचना मिली थी कि अल्वा वहां हैं। इसलिए हम चेक करना चाहते थे। इसके लिए कोर्ट से वॉरंट लिया गया था और टीम मुंबई में उनके घर गई थी।

इस मामले में सेंट्रल क्राइम ब्रांच की टीम कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी और संजना गलरानी कोई पुलिस ने गिरफ्तार किया है।  वहीं कई जानीमानी हस्तियों से पूछताछ भी की है।