Chats about drugs in WhatsApp group, Deepika was the admin

मुंबई: शनिवार को दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से एनसीबी (NCB) की पूछताछ होनी है। इससे पहले एनसीबी आज दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) से पूछताछ कर रही है। वहीं शुक्रवार को अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) से भी एनसीबी ने लंबी पूछताछ की है। एनसीबी की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे एनसीबी के सामने डिजिटल एविडेंस आ रहे हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार, एनसीबी के सामने अब 2017 की वो ड्रग चैट्स हैं जो एक वॉट्सऐप ग्रुप (WhatsApp Group) में की गईं थीं। इस ग्रुप की एडमिन दीपिका थीं। इसके बाद दीपिका की मुश्किलें बढ़ सकतीं हैं। वॉट्सऐप  ग्रुप आया है जिसकी ग्रुप एडमिन दीपिका और करिश्मा थीं। इस ग्रुप में जया सहा भी थीं।  

सुशांत ड्रग्स केस पर लेटेस्ट अपडेट के लिए क्लिक करें

ग्रुप में हुई थी ड्रग्स चैट 

जिस वॉट्सऐप  ग्रुप में ड्रग्स की चैट हुई थी उस ग्रुप में कथित तौर पर दीपिका एडमिन थीं। इस ग्रुप में दीपिका के दो फोन नम्बर्स शामिल थे। ग्रुप में करिश्मा और जया सहा भी मौजूद थीं। इस वॉट्सऐप ग्रुप में दीपिका की कथित तौर पर ड्रग्स को लेकर बातचीत हुई थी। ग्रुप काफी साल पहले बनाया गया था। वॉट्सऐप ग्रुप में 2017 के ड्रग चैट सामने आए हैं, दीपिका पादुकोण उस ग्रुप की एडमिन थीं। खुद दीपिका ने साल 2017 में उस ग्रुप पर करिश्‍मा प्रकाश से यह लिखगर ड्रग्स की मांग की थी कि ‘माल है क्‍या’। आगे इस चैट में ‘हैश’ और वीड की भी बात की गई थी।  

टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी और दीपिका के बीच बनाया गया था ग्रुप 

क्‍वान टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी और दीपिका पादुकोण के बीच मैनेजमेंट के लिए ग्रुप बनाया गया था।सूत्रों के अनुसार, ग्रुप में प्रोफेशनल बातें भी हुईं हैं लेकिन एक पार्टी को लेकर इस ग्रुप में ड्रग्स को लेकर भी बातचीत हुई। इस ग्रुप में ‘हैश’ और वीड को लेकर मेसेज हुए थे। शनिवार को एनसीबी दीपिका पादुकोण से इस पुरे मामले में पूछताछ करेगी। वहीं मामले को लेकर उनकी मैनेजर से शुक्रवार को एनसीबी पूछताछ कर रही है।