dhoni-tendulkar

    नयी दिल्ली. क्या कभी महेंद्र सिंह धोनी फिर से किसी नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं? तो जानब ऐसा ही एक हहैरतंगेज मामला छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले से सामने आया है। दरअसल शिक्षक की नौकरी के लिए महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के नाम से एक आवेदन यहाँ मिला है, लेकिन इसमें तुर्रा तह है कि इस आवेदन में पिता का नाम सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) बताया गया है। 

    धोनी के नाम से आया नौकरी का आवेदन :

    दरअसल छत्तीसगढ़ में इंग्लिश मीडियम स्कूल के लिए शिक्षक के पदों पर ऑनलाइन आवेदन मांगे गए थे। जिसके लिए अंग्रेजी विषय के टीचर्स के इंटरव्यू बीते शुक्रवार को होने थे। तब इसी में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के नाम से भी एक आवेदन मिला था। इतना ही नहीं ये आवेदन आगे जाकर शॉर्टलिस्ट भी हुआ था। 

    शॉर्टलिस्ट लिस्ट भी हुई वायरल :

    इधर रायगढ़ प्रशासन ने एप्लीकेशन भरने वाले कैंडिडेट्स के नाम शॉर्टलिस्ट कर अपने वेबसाइट पर डाल दिए थे और इमसे धोनी (MS Dhoni) का नाम भी शामिल था। जैसे ही कैंडिडेट्स की लिस्ट वेबसाइट पर आई, ये लिस्ट तुरंत ही वहां से वायरल हो गई। सोशल मीडिया पर लिस्ट वायरल होने के बाद इसपर जमकर बवाल हुआ और इंटरव्यू के दिन धोनी नाम के इस आवदेक के नंबर पर कॉल किया गया।

    हालांकि जब इस नंबर पर कॉल किया गया तो वो वह बंद आ रहा है। ऐसे में अब यह भी सवाल उठाए जा रहे हैं कि आखिर इतनी बड़ी गलती हुई कैसे । इधर कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मुताबिक जब इस मुद्दे पर सिलेक्शन कमेटी की नोडल अधिकारी और डिप्टी कलेक्टर सीमा पात्रे से इस मामले में मालूमात की गयी तो उनका कहना था कि ऐसा एक मामला सामने आया तो है और अब अज्ञात शख्स के खिलाफ FIR दर्ज होगी।