CID police officer killed in Srinagar, CCTV footage shows two terrorists firing, investigation underway
Representative Photo

    श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में श्रीनगर (Srinagar) के नौगाम इलाके में मंगलवार को अपराध जांच विभाग (सीआईडी) (CID) के एक पुलिस अधिकारी (Police Official) की गोली मारकर हत्या (Murder) करने के मामले मे पुलिस ने कुछ संदिग्धों से पूछताछ शुरू की है। वहीं, घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी (CCTV) की फुटेज में दो आतंकवादी अधिकारी पर गोलियां चलाते नजर आ रहे हैं।

    अधिकारियों ने बुधवार को बताया कि, नौगाम इलाके के मेनगनवाजी में एक स्थानीय मस्जिद के पास निरीक्षक परवेज अहमद डार गोलियां लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें करीब ही एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि घटना के तुरंत बाद, पुलिस महानिरीक्षक (कश्मीर) विजय कुमार सहित वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया। प्राथमिक जांच में दो आतंकवादियों के डार को गोली मारने की बात सामने आई है।

    अधिकारियों ने कहा, ‘‘ सीसीटीवी फुटेज में दो आतंकवादी पिस्तौल से गोलियां चलाते नजर आ रहे हैं। उनकी पहचान कर ली गई है और संदिग्धों से पूछताछ जारी है।” पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है। निरीक्षक परवेज अहमद डार के परिवार में पत्नी, 13 वर्षीय एक बेटी और 10 वर्षीय बेटा है। (एजेंसी)