कॉमेडियन भारती के पति हर्ष लिम्बाचिया को NCB ने किया गिरफ्तार

मुंबई: कॉमेडियन भारती सिंह के पति हर्ष लिम्बाचिया को रविवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गांजा के कथित कब्जे और खपत के मामले में गिरफ्तार किया था। NCB ने शनिवार को हर्ष लिम्बाचिया से पूछताछ शुरू की और आज सुबह समाप्त हो गई।

एनसीबी ने एक बयान में कहा कि कॉमेडियन को एनडीपीएस अधिनियम 1986 के प्रावधानों के अनुसार शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। भारती और उसके पति दोनों ने गांजा का सेवन करना स्वीकार किया। एनसीबी ने शनिवार को कॉमेडियन भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा और दोनों जगहों से 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया गया।

एनसीबी ने पहले खार डांडा इलाके में एक जगह पर छापा मारा था और एलएसडी (वाणिज्यिक मात्रा), गांजा (40 ग्राम), और नाइट्रजेपाम (मनोरोगी दवाओं) सहित 15 ड्रग्स सहित 21 साल की उम्र के एक तस्कर को पकड़ा था। पिछले इनपुट के साथ अनुवर्ती और पुष्टि में, NCB ने कॉमेडियन भारती सिंह के प्रोडक्शन ऑफिस और घर पर छापा मारा।

 यह जांच के रूप में आता है, जो अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में ड्रग मामले से शुरू हुई थी, बॉलीवुड हस्तियों द्वारा कथित नशीली दवाओं के दुरुपयोग का विस्तार करना जारी है। विशेष रूप से, अभिनेता अर्जुन रामपाल के घर पर भी छापा मारा गया था, जिसके बाद उन्हें और उनकी प्रेमिका को एनसीबी ने मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था।

ज्ञात हो एनसीबी ने ड्रग्स मामले में इसके पहले24 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. जिसमें रिया चक्रवर्ती, उसका भाई शौविक चक्रवर्ती, सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, नौकर दीपेश सावंत सहित कई ड्रग्स पैडलर शामिल है. इसी के साथ दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, राकुल प्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल उनकी गर्लफ्रेंड से एनसीबी ने पूछताछ की है.