मासिक धर्म के चलते खाना पकाया, तो महिला को अगला जन्म कुत्ते का मिलेगा

मुंबई. इंदूरकर महाराज का महिलाओं पर दिया हुआ बयान चर्चा में रहने के बावजूद एक स्वामी ने महिलाओं के बारे विवादित बयान दिया है. स्वामी कृष्णा स्वरुप ने महिलाओं के मासिक धर्म पर विवादित वक्तव्य किया

मुंबई. इंदूरकर महाराज का महिलाओं पर दिया हुआ बयान चर्चा में रहने के बावजूद एक स्वामी ने महिलाओं के बारे विवादित बयान दिया है. स्वामी कृष्णा स्वरुप ने महिलाओं के मासिक धर्म पर विवादित वक्तव्य किया हैं.

गुजरात के कच्छ जिले के संत स्वामी स्वरुप ने कहा कि महिलाओं ने मासिक धर्म के चलते खाना बनाया तो उन्हें अगला जन्म कुत्ते का मिलेगा और वहीं खाना पुरुष ने खाया तो उन्हें अगला जन्म बैल का मिलेगा. अपने अनुयायिओं को इस प्रकर का गलत उपदेश करने वाला एक विडिओ सामने आया है. जिसके कारण हर जगह उनसे नाराजगी दिखाई दे रही है. सोमवार को स्वामी कृष्णा ने अनुयायिओं को संबोधित करते हुए यह वक्तव्य किया. आगे भी उन्होंने कहा यह बात किसी को गलत लगेगी लेकिन यही सच हैं. इसलिए मासिक धर्म के चलते समय महिलाओं ने रसोई से दूर रहना चाहिए. नहीं तो नरक में जाने के लिए तैयार रहे ऐसा भी उन्होंने कहा.

पुरुष अनुयायिओं को चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा कि, मासिक धर्म के समय आप उन महिलाओं से बनाया हुआ खाना खाओगे लेकिन इस खाने का क्या परिणाम होगा वह उन्हें पता नहीं होता. इसलिए शादी से पहले आपको खाना बनाना आना चाहिए.