Cop beats people eating food in a hotel during corona, video surfaces

    Loading

    कोयम्बटूर: इस समय देश के कई हिस्सों में कोरोना वायरस (Corona Virus) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कोरोना के बेकाबू होने के बाद देश के कई राज्यों में एक बार फिर से लॉकडाउन (Lockdown) लगाने की नौबत आ गई है। देश के कई राज्यों में कोरोना की रोकथाम के लिए कई तरह के कड़े नियम लागू कर दिए गए हैं जिनमें होटल (Hotel) और रेस्त्रां (Restaurants) से सिर्फ होम डिलीवरी शुरू रखने की अनुमति दी गई है। वहीं कई राज्यों में अब भी होटल और रेस्त्रां चालू हैं। ऐसे में तमिलनाडु (Tamil Nadu) के कोयंबटूर (Coimbatore) में एक पुलिसकर्मी (Police Official) का वीडियो (Video) सामने आया है जो एक होटल में डंडे से लोगों की पिटाई करता हुआ नज़ार आ रहा है। ये घटना होटल में लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। 

    वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक पुलिसकर्मी होटल में खाना खाते लोगों को पर डंडे बरसा रहा है। वीडियो में खाना खाने आईं कुछ महिलाओं को भी खाना खाते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि, जिस वक्त ये पुलिसकर्मी कस्टमर्स पर डंडे बरसा रहा था उसी दौरान एक महिला महिला के सिर पर भी डंडा लग जाता है, महिला सिर पकड़ कर वहीं टेबल पर बैठते नजर आती हैं। 

    बताया जा रहा है कि, कोरोना मामलों में संख्या बढ़ने के बाद तमिलनाडु सरकार ने कोरोना को लेकर सख्त पाबंदियों की गाइडलाइन जारी की हैं। इनके तहत रेस्तरां और चाय की दुकानों को रात 11 बजे से पहले बंद करने के आदेश दिए गए हैं। जबकि दिन में होटलों में 50% टेबलों पर ही कस्टमर्स को सर्व किया जा सकता है। 

    रिपोर्ट्स के अनुसार, ये घटना गांधीपुरम बस स्टैंड के पास स्थित एक ईटिंग स्टाल की है। बताया जा रहा है कि, होटल के मालिक ने कहा है कि, उसने होटल का शटर 10 बजे के बाद आधा बंद कर दिया था। लेकिन होसुर जा रहे कुछ यात्रियों ने मोहनराज से आग्रह किया कि उन्हें बहुत भूख लगी है, वो उन्हें खाना खिला दे। इसके बाद जब लोग खाना खा रहे थे तो एक कांस्टेबल अंदर आया और उसने चिल्लाना शुरू कर दिया इसके बाद उसने लोगों पर डंडे बरसाना शुरू कर दिया। इस मामले को लेकर अब होटल के मालिक ने पुलिसकर्मी के खिलाफ कम्प्लेन फ़ाइल की है।