कांग्रेस में कोरोना का अटैक, अधीर रंजन चौधरी और शशि थरूर संक्रमित

    नई दिल्ली: लोकसभा (Loksabha) में कांग्रेस (Congress) सांसद दल के नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Choudhary) और तिरुवनंतपुरम से सांसद शशि थरूर (Shashi Tharoor) कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। दोनों नेताओं ने इस बात की जानकारी ट्वीट कर दी। 

    अधीर रंजन ने ट्वीट में लिखा, “मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पॉजिटिव आई है।  पिछले 7 दिनों से मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें।” उन्होंने कहा, “मैं अपने अभियान को वर्चुअल प्लेटफॉर्म के माध्यम से जारी रखूंगा, मैं सुझाव देता हूं और सभी से निवेदन करता हूं कि कोरोना से खुद को दूर रखने के लिए अपना ध्यान रखें।”

    प्रधानमंत्री मोदी ने की जल्द ठीक होने की कामना

    कांग्रेस नेता के अस्वस्थ होने की खबर आने प् प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर अधीर रंजन चौधरी के जल्द ठीक होने की कामना की है। पीएम ने ट्वीट में लिखा, “अधीर दा के शीघ्र स्वस्थ होने और शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना।”

    शशि थरूर दूसरी बार हुए संक्रमित

    अधीर के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री और थिरूवनंतपुरम से लोकसभा सांसद शशि थरूर दूसरी बार हुए कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उनके साथ उनकी बहन और माँ भी संक्रमित पाए गए हैं। थरूर ने ट्वीट में लिखा, “कोरोना टेस्ट करने के दो और आधा दिन के इंतजार करने के बाद, मेरे पास अंत में पुष्टि है कि मैं कोरोना संक्रमित हूं। आराम, भाप और बहुत सारे तरल पदार्थों के साथ मन के एक “सकारात्मक” फ्रेम में इससे निपटने की उम्मीद है। मेरी बहन और 85 वर्षीय माँ भी संक्रमित हैं।

    थरूर ने आगे लिखा, “दोस्तों को पता होना चाहिए कि मेरी बहन ने कैलिफ़ोर्निया में फाइज़र वैक्सीन की दो खुराकेंकी है।  मेरी माँ और मैंने 8 अप्रैल को अपना दूसरा कॉविशिल्ड शॉट लिया। इसलिए हमारे पास यह आशा करने का हर कारण है। हालांकि टीके संक्रमण को रोक नहीं सकते हैं, लेकिन वे कोरोना वायरस के प्रभाव को कम कर देंगे।