मंत्रो से कोरोना का इलाज, ‘ढोंगी बाबा’ गिरफ्तार

बाबा ने दावा किया कि वह मंत्रो के सहारे कोरोना को दूर भगाता है।

वाराणसी. देश में कोरोना वायरस तेजी से फ़ैल रहा है। लेकिन अब तक इसपर कोई भी दवा नही बनी। राज्य और केंद्र सरकार द्वारा कोरोना का प्रसार रोकने के लिए सभी प्रकार के प्रयास जारी है। वर्तमान में लोगों में कोरोना वायरस का डर है इसलिए इसका फायदा उठाने वाले भी सक्रीय हो गए हैं। इसी बिच वाराणसी में एक बाबा पुलिस के फिरफ्त में आया जो मंत्रो से कोरोना वायरस का इलाज करता हैं। 

इस बाबा ने दावा किया कि वह मंत्रो के सहारे कोरोना को दूर भगाता है। हालांकि पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के सामने भी यह बाबा अपने दावे से पीछे हटने को तैयार नहीं था। इस संजय नमक ढोंगी बाबा ने खुद को ज्योतिषाचार्य बताया है. 

संजय उर्फ़ ढोंगी बाबा का कहना है कि, मेरे पास एक मंत्र है, जिस व्यक्ति को कोरोना की बीमारी नहीं है, इस मंत्र से उस व्यक्ति को कभी कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं होगा। लेकिन यह मंत्र उन्हीं के मुख से लेना होगा।

संजय उर्फ़ ढोंगी बाबा

वहीं पुलिस की छापेमारी के दौरान ढोंगी बाबा के यहा भारी मात्रा में पोस्टर और प्रचार सामग्री मिली। जिसपर कोरोना के शर्तिया इलाज का दावा किया गया था। 

भेलूपुर के सीओ सुधीर जायसवाल ने बताया कि, कुछ लोगों ने इस प्रकार के पर्चे बाटने को लेकर ढोंगी बाबा की शिकायत की थी। शिकायत के आधार पर पुलिस ने संजय उर्फ़ बाबा के घरपर छापेमारी की और उसे गिरफ्तार किया। सीओ ने यह भी कहा, कोरोना को लेकर किसी भी प्रकार की अफवाह फ़ैलाने वालों के खिलाफ सख्त करवाई की जाएगी।