देश में कोरोना बेकाबू, पिछले 24 घंटे के भीतर सामने आए 59 हजार संक्रमित, 257 की मौत

    नई दिल्ली: भारत में कोरोना (Coronavirus Outbreaks) का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। कोविड-19 (COVID-19) से संक्रमित मामलों में इजाफा देखने को मिल रहा है। देश में एक बार फिर कोरोना के 59 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं। जिससे देश में चिंता बढ़ गई है। केंद्रीय स्वास्थ मंत्रालय (Union Health Ministry) ने एक सुबह आंकड़े जारी कर बताया कि भारत में पिछले 24 घंटे के भीतर कोरोना के 59,118 नए मामले सामने आए हैं। जबकि 257 लोगों की जान गई है। 

    बता दें कि कोरोना के ताजा मामले जो सामने आए हैं वह पिछले पांच महीने के भीतर देश में एक दिन के अंदर आए मामलों में सबसे अधिक हैं। इन मामलों के सामने आने के बाद देश में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या चार लाख के पार चली गई है। साथ ही देश में अब कोरोना मामलों की संख्या 1,18,46,652 पहुंच गई है। 

    देश में कोरोना का कहर जारी-

    उल्लेखनीय है कि भारत में पिछले पांच दिनों के भीतर कोरोना के सक्रिय केस की संख्या बढ़कर 1 लाख के पार चली गई है। कोरोना का सबसे अधिक कोहराम महाराष्ट्र में देखने को मिल रहा है। गुरूवार को महाराष्ट्र में कोरोना के लगभग 36 हजार नए मामले सामने आए थे। जबकि राजधानी दिल्ली में गुरूवार को 1,515 नए कोरोना के मामले सामने आए थे।