External Affairs Minister S Jaishankar arrives in Bangladesh, PM Modi will also visit Dhaka on March 26

    नई दिल्ली: देश में कोरोना (Coronavirus Pandemic) के मामले कम जरूर हुए हैं। लेकिन कोविड (COVID-19) का प्रकोप पूरी तरह से कम नहीं हुआ है। कोरोना की दूसरी लहर के कमजोर होने के साथ ही भारत में आज से अनलॉक (Unlock) की प्रक्रिया शुरू हो गई है।  महाराष्ट्र (Maharashtra), दिल्ली (Delhi) सहित कई राज्यों में अनलॉक शुरू हो गया है। इसी बीच खबर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) आज शाम 5 बजे देश में संबोधित करने जा रहे हैं। पीएमओ दफ्तर की तरफ से ट्वीट कर यह जानकारी दी गई है।  

    ज्ञात हो कि ऐसा माना जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी आज अनलॉक की प्रक्रिया के बीच आम जनता को संबोधित करते हुए सावधानी बरतने सहित कई चीजों के बारे में बात करेंगे। साथ ही देश में वैक्सीनेशन को लेकर भी पीएम बात करेंगे। साथ ही अर्थव्यवस्था सहित कई मसलों पर भी चर्चा कर सकते हैं।

    गौर हो कि भारत में कोरोना की दूसरी लहर ने तांडव मचाया था। मई महीने में सबसे अधिक मौतें हुई हैं। एक दिन के भीतर चार लाख से अधिक कोविड के मामले भी सामने आए हैं। राहत की बात यह है कि अब धीरे-धीरे हालात सुधरने लगे हैं। साथ ही एक्टिव कोरोना के मामलों की संख्या 15 लाख के नीचे आ गई है।