Rajasthan is eclipsed nowadays: Nadda targets Congress

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश के अंदर 21 दिनों का लॉक डाउन लगा दिया हैं. जिसको लेकरभाजपा ने बुधवार को बड़ा निर्णय लिया हैं. जिसके अनुसारलॉक डाउनके

नई दिल्ली: कोरोना  वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश के अंदर 21 दिनों का लॉक डाउन लगा दिया हैं. जिसको लेकर भाजपा ने बुधवार को बड़ा निर्णय लिया हैं. जिसके अनुसार लॉक डाउन के दौरान भाजपा के कार्यकर्ता देश भर के पांच करोड़ लोगो  खाना खिलाएगी. 
 
बतादें कि मंगलवार को देश को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगो से आवाहन किया कि जो लोग परिपूर्ण हैं, जिसके पास आर्थिक क्षमता है वह लॉक डाउन से प्रभावित होने वाले लोगो  आकर उनकी सहायता करे. 
 
मिली जानकारी के अनुसार, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रसाद नड्डा ने  पार्टी के बड़े पदाधिकारियों के साथ बैठक आयोजित किया। जिसके बाद यह निर्णय लिया गया हैं.  इसी  सभी प्रदेश अध्यक्षों को वीडियो कॉन्फ्रेंस कर इस निर्णय से अवगत करा दिया गया हैं.  

भाजपा के एक करोड़ से ज्यादा सक्रिय कार्यकर्ता 
देश के अंदर भाजपा के एक  ज्यादा सक्रिय कार्यकर्ता हैं. अगर एक कार्यकर्ता भी पांच को भी खाना खिलाते हैं तो पांच करोड़ आसानी से पहुँच जाएगा. इसी  21 दिनों का समय भी  आसानी से पार किया जा सकता हैं.