कोरोना वायरस: मौजूदा हालत पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के घर उच्चा स्तरीय बैठक शुरू

नई दिल्ली: कोरोनावायरस के मौजूदा हालत पर चर्चा करने के लिए रविवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के घर पर उच्च स्तरीय बैठक शुरू होगईहैं. सरकारी सूत्रों से अनुसार इस बैठक में

नई दिल्ली:  कोरोना वायरस के मौजूदा हालत पर चर्चा करने के लिए रविवार को केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के घर पर उच्च स्तरीय बैठक शुरू होगई हैं. सरकारी सूत्रों से अनुसार इस बैठक में इस बैठक में कोरोना वायरस के मौजूदा हालातों पर चर्चा किया गया, साथ में आवश्यक वस्तुओं जैसे अनाज, दवाईयां, बिजली की आपूर्ति की भी समीक्षा किया गया. 

रक्षामंत्री में आवास पर आयोजित इस बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान, आई एंड बी मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, स्मृति ईरानी, गिरिराज सिंह, मानवसंसाधन मंत्री निशंक पोखरियाल, गृह राज्य मंत्री जी किसान रेड्डी, कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, सदानंद गौड़ा  वरिष्ठ नेता भी मौजूद हैं. 
 
बतादें कि देश में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 979 पहुँच गई हैं. जिसमे 25 लोगों की मौत होगी हैं. वही 85 लोग ठीक हो गए हैं. कोरोना से महारष्ट्र और केरल सबसे ज्यादा प्रभावित हुआ हैं जहां मरीजों की संख्या 195 के ऊपर चली गई हैं.