Corona Virus: जापानी तट पर फंसे भारतीयों ने कि प्रधानमंत्री मोदी से बचाने की अपील

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से बचने के लिए सभी देशों से चीन से आने वाले यात्रियों और लोगों पर प्रतिबंध लगाना शुरू कर दिया है. इसी की वजह से जापानी तट पर भारतीय चालक दल के साथ 160 लोग फंसे हुए है. इन्ही

नई दिल्ली: कोरोना वायरस से बचने के लिए सभी देशों से चीन से आने वाले यात्रियों और लोगों पर प्रतिबंध लगाना शुरू कर दिया है. इसी की वजह से जापानी तट पर भारतीय चालक दल के साथ 160 लोग फंसे हुए है. इन्ही लोगों में से कुछ ने यहाँ से निकलने की अपील प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से की हैं.

एक प्राइवेट टीवी चैनल में चलाए गए वीडियो में कई लोग मुह पर मास्क लगाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और संयुक्त राष्ट्र से तुरंत यहाँ से निकलने की मांग की है. हिंदी में बोलते हुए विनय कुमार ने कहा, ” उनमें से किसी की भी कोरोनावायरस को लेकर जांच नहीं की गई है।” सरकार से अपील करते हुए कहा रहा है कि,” कैसे भी करके जितना जल्दी हो सके, उन्हें बचाया जाए. अगर उन्हें कुछ हो जाता है तो क्या होगा.”

विडियो में व्यक्ति ने कहा, “मैं भारत सरकार और पीएम मोदी जी से यह अनुरोध करना चाहता हूं कि कृपया हमें बाकी लोगों से अलग करवाएं और सुरक्षित घर वापसी करवाएं.”

इस पर टोक्यो में भारतीय दूतावास ने सोमवार को एक ट्वीट करके कहा कि हमें जानकारी मिली है की जहज पर भारतीय भी हैं। जिनको कोरोनावायरस के संकट के चलते अलग थलग रखा गया है।”

गौरतलब है कि, जापान के योकोहामा में पिछले कई दिनों से एक लग्जरी क्रूस में 3600 यात्री सवार है. जिसमे चालक दल के साथ 160 भारतीय भी है. वही इन्ही में से 137 यात्रियों में कोरोना वायरस की पुष्टि की जा चुकी है. जिसके कारण जापानी