कोरोना वायरस : गुजरात में मिले कोरोना के दो मरीज

गुजरात.देश में कोरोना वायरस बहुत तेजी से फ़ैल रहा हैं। गुरुवार को गुजरात में दो कोरोना वायरस के मामले पाए गए। यह मामले सूरत और राजकोट में पाए गए हैं। इससे कोरोना मरीजों की संख्या 178 पर पहुंची

गुजरात. देश में कोरोना वायरस बहुत तेजी से फ़ैल रहा हैं। गुरुवार को गुजरात में दो कोरोना वायरस के मामले पाए गए। यह मामले सूरत और राजकोट में पाए गए हैं। इससे कोरोना मरीजों की संख्या 178 पर पहुंची हैं। यह खबर स्वास्थ्य मंत्रालय ने ट्वीट कर दी हैं। 

गुजरात में कोरोना का यह पहला मामला हैं। अभी तक देश में कोरोना से चार लोगों मौत हो चुकी है। जिसमे पंजाब, दिल्ली, महाराष्ट्र और कर्नाटक शामिल हैं। 

अब तक देश में कोरोना के 175 लोग पॉजिटिव पाए गए। इसलिए केंद्र और राज्य सरकार द्वारा युद्धस्तर पर प्रयास जारी है। साथ ही आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना पर जनता को संबोधित किया। प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से जनता कर्फ्यू का आवाहन किया। खुद अपनी सेहत का ध्यान रखे और सभी लोग अपने अपने घरों में रहे। इस वैश्विक बीमारी पर अभी तक कोई दवा बनी नहीं है। इसलिए इस महामारी को रोकने के लिए पीएम मोदी ने जनता कर्फ्यू का आवाहन किया हैं।