Hemant Soren
(Photo PTI)

    रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने सोमवार को कहा कि राज्य में सरकार कोविड के खिलाफ संघर्ष में जुटी हुई है और सभी के सहयोग से कोरोना के खिलाफ चल रही जंग को जीतेंगे। सोरेन ने यहां एक कार्यक्रम में कहा कि कोविड के खिलाफ जंग जारी है तथा सरकार द्वारा कोरोना महामारी की रोकथाम,बचाव और संक्रमितों के बेहतर इलाज के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। 

    उन्होंने कहा कि इस सिलसिले में सरकार को विभिन्न संगठनों और राज्यवासियों का पूरा सहयोग मिल रहा है और सभी के सहयोग से कोरोना के खिलाफ जारी जंग को उनकी सरकार जीतेगी। राज्य सरकार के प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री सोरेन को आईसीआईसीआई बैंक की सीएसआर इकाई- आईसीआईसीआई फाउंडेशन द्वारा कोविड से संबंधित चिकित्सिकीय उपकरण सौंपे गए। 

    मुख्यमंत्री ने इस सहयोग के लिए आईसीआईसीआई फाउंडेशन का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा, ‘‘सभी के सहयोग से हम निश्चित तौर पर कोरोना महामारी पर विजय हासिल करने में कामयाब होंगे।” आईसीआईसीआई बैंक के आईसीआईसीआई फाउंडेशन के द्वारा मुख्यमंत्री की मौजूदगी में एक एंबुलेंस, 73 ऑक्सीजन सांद्रक, सात वेंटिलेटर समेत अन्य उपकरण दिए। (एजेंसी)