Manish sisodia

नयी दिल्ली. भाजपा (BJP) की दिल्ली इकाई ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) और आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक (Durgesh Pathak) के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा कर आरोप लगाया कि भाजपा शासित नगर निगमों के नेताओं की हत्या करवाने की ‘साजिश’ की जा रही है। पाठक ने एक बयान में इन आरोपों को बकवास बताया और कहा कि भाजपा लोगों की छवि धूमिल करने के लिए दुष्प्रचार करती रहती है।

भाजपा ने सोशल मीडिया पर आए एक वीडियो क्लिप का हवाला देते हुए अपनी शिकायत दर्ज करायी है। दिल्ली भाजपा ने एक बयान में कहा, ‘‘दिल्ली भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने मेयरों की हत्या करवाने की साजिश रचने के लिए उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप नेता दुर्गेश पाठक के खिलाफ डीसीपी कार्यालय में एक शिकायत दी। ” दिल्ली भाजपा के महासचिव हर्ष मल्होत्रा भी इस प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा थे ।

उन्होंने आरोप लगाया, ‘‘समूची दिल्ली ने उस वीडियो को देखा है जिसमें आम आदमी पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक सरेआम कह रहे हैं कि वह निगम के नेताओं को मार डालेंगे और उनकी बगल में उपमुख्यमंत्री उन्हें शांत करते हुए कह रहे थे कि आसपास मीडिया है।” इससे पहले, भाजपा के विधायक अजय महावर ने मंगलवार को सिविल लाइंस में एक शिकायत दर्ज करायी थी। पाठक ने कहा कि भाजपा कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन से लोगों का ध्यान भटकाने का प्रयास कर रही है ।