arvind

    मुंबई. एक बड़ी खबर के अनुसार दिल्ली (New Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) भी अब कोरोना संक्रमित (Corona Posetive) हो गई हैं। इधर अपनी पत्नी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी खुद को भी आइसोलेट (Isolate) कर लिया है। 

    इधर ख़बरों के मुताबिक कोरोना संक्रमित होने के बादअरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता ने भी खुद को फिलहाल आइसोलेट कर लिया है। जबकि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी खुद ही क्वारनटीन में चले गए हैं। गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल को पिछले साल जून में भी कोरोना से संबंधित कुछ परेशानियां हुई थीं, हालांकि तब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव ही आई थी। बता दें कि  दिल्ली की मौजूदा स्थिति के बीच मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बहुत दिनों से लगातार कार्यशील हैं। यही नहीं वह जरुरी बैठकों के साथ कई जगहों के दौरे भी कर रहे हैं।

    गौरतलब है कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देख मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में बीते सोमवार रात 10 बजे से 26 अप्रैल की सुबह पांच बजे तक छह दिन का लॉकडाउन लगाने की घोषणा की है।  यह भी बता दें कि हर दिन हजारों की संख्या में कोरोना संक्रमण के  मामले आने की वजह से अब अस्पतालों में बेड्स की कमी हो रही है, जबकि ऑक्सीजन की भी यहाँ दिक्कत हो रही है । इन सब समस्याओं को देखते हुए अब राज्य सरकार की ओर से तेजी से कई अस्थाई अस्पताल बनाए जा रहे हैं और बेड्स की संख्या को भी और बढ़ाया जा रहा है।