delhi

    नयी दिल्ली. एक बड़ी खबर के अनुसार पूर्वी दिल्ली (Delhi) के शाहदरा इलाके में सिलिंडर ब्लास्ट (Cylinder Blast) के बाद भयंकर आग लग गई जिसमें झुलसकर 4 लोगों की निर्मम मौत भी हो गई है और एक व्यक्ति घायल भी हुआ है। ये यह घटना बीती रात रात 29 जून को घटित हुई । 

    इस घटना पर विवरण देते हुए अग्निशमन विभाग के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया कि घटना शाहदरा के फर्श बाजार इलाके की है। बीती रात करीब 12।14 मिनट पर फर्श बाजार इलाके की भीकम सिंह कॉलोनी में एक LPG सिलिंडर ब्लास्ट होने के बारे में एक कॉल आयी थी। इसके बाद फायर ब्रिगेड की 9 गाड़ियां तुरंत घटनास्थल के लिए रवाना हो गईं।

    फिलहाल आग पर काबू पाया गया और 5 लोगों को वहां से निकाल कर तुरंत अस्पताल भी भेजा गया है। बताया जा रहा है कि घटना उस वक्त घटी जब घर में रखा सिलिंडर ब्लास्ट हो गया और उसमे आग लग गई।

    इधर मिली जानकारी के मुताबकि मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए इन्हें भेज भी दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। हालांकि अभी तक दिल्ली पुलिस की ओर से इस संबंध में कोई भी ठोस जानकारी नहीं दी गई है। फिलहाल विवेश्ना जारी है।