ppe-kit

Loading

नयी दिल्ली. एक खबर के अनुसार दिल्ली (Delhi) के कालाकाजी (Kalkaji) स्थित अंजली ज्वैलर्स (Anjali Jewelers) से करोड़ों रुपये के गहने चोरी मामले में पुलिस ने अपनी कार्यकुशलता को दिखाते हुए आरोपी मोहम्मद शेख नूर (Sheikh Noor) को गिरफ्तार कर लिया है।  पुलिस ने  आरोपी के पास से 13 करोड़ कीमत के 25 किलो सोने के गहने बरामद किये हैं ।  इस चोरी में खास बात यह थी कि शेख नूर ने पीपीई किट (PPE Kit) पहनकर शोरूम से चोरी की वारदात को अंजाम दिया था।  

अगर पुलिस की माने तो आरोपी मोहम्मद शेख नूर पास के ही दूसरी इमारत की छत से घुसा था।  देखा जाए तो शोरूम के आगे पीछे 5 हथियारबंद गार्ड तैनात थे, फिर भी किसी को इस बात की भनक नहीं लगी।  शेख नूर सोने के गहने की चोरी के बाद वह बैग को ऑटो से लेकर गया था।  देखा जाए तो यह फ़िल्मी अंदाज़ में घटी इस साल की सबसे बड़ी चोरी की घटना थी।  

पुलिस का कहना है कि आरोपी मूलरूप से हुबली का बाशिंदा है और कालकाजी में इलेक्ट्रीशियन के तौर पर काम करता है। गौरतलब है कि बीते बुधवार को सुबह 11 बजे साउथ ईस्ट दिल्ली के कालकाजी इलाके में मेन रोड पर अंजली ज्वेलर्स में चोरी की वारदात हुई थी।  वहीं पुलिस ने भी कार्यकुशलता को दिखाते हुए 24 घंटे में इस केस का खुलासा करके रख दिया।