loni-border

    नयी दिल्ली.  एक बड़ी खबर के अनुसार और कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गाजियाबाद (Gaziabad) के लोनी में बुजुर्ग के साथ मारपीट और दाढ़ी काटने की वीडियो को वायरल करने के एक मामले में आज यानी बुधवार Twitter के M.D मनीष माहेश्वरी बुधवार को लोनी बॉर्डर थाना पहुंचकर अपने बयान दर्ज करा सकते हैं। आज इस बाबत MD की तरफ से उनके अधिवक्ता ने बीते मंगलवार को लोनी बॉर्डर पुलिस से संपर्क कर यह जानकारी दी। 

    इधर दूसरी खबर के अनुसार, बुजुर्ग के साथ हुए मारपीट के मामले में फरार चल रहे 11वें व आखिरी आरोपी आवेश चौधरी ने कोर्ट में अब सरेंडर कर दिया है, जहां से भी उसे फिलहाल जमानत पर रिहा कर दिया। 

    इस मुद्दे पर लोनी बॉर्डर पुलिस ने बताया कि बीते मंगलवार को ट्विटर इंडिया के M.D मनीष माहेश्वरी की तरफ से उनके अधिवक्ता ने पुलिस से संपर्क किया था। इसके सस्थ ही अधिवक्ता ने बुधवार को यानी आज M.D के थाने पहुंचने की जानकारी दी है। जिसके हिसाब से वे आज भड़काऊ ट्वीट डिलीट न करने को लेकर अपने बयान यहाँ दर्ज कराएंगे। 

    इस मुद्दे पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि भड़काऊ ट्वीट के संबंध में ट्विटर इंडिया के एमडी से आज अनेकों सवाल-जवाब किए जाएंगे। गौरतलब है कि बुजुर्ग की दाढ़ी काटने की घटना के बाद भड़काऊ ट्वीट को लेकर लोनी बॉर्डर पुलिस ने ट्विटर समेत नौ लोगों के खिलाफ FIRऔर केस दर्ज किया था। इसके साथ ही 

    पुलिस ने ट्विटर को भी एक नोटिस भेजकर कुल 12 घटकों पर  जानकारी मांगी थी तो वहीं ट्विटर इंडिया के M.D मनीष माहेश्वरी को एक सप्ताह के अन्दर ही थाने में पेश होने के निर्देश दिए थे।यह भी बता दें कि M.D मनीष माहेश्वरी ने अपने स्पष्टीकरण में वीडियो कांफ्रेंसिंग से प्रक्रिया जारी रखने का भी एक प्रस्ताव रखा था, जिसे पुलिस ने सिरे से खारिज कर दिया था। साथ ही मनीष माहेश्वरी को दूसरा नोटिस भेजकर 24 जून की सुबह 10.30 बजे तक थाने में पेश होने के निर्देश दिए थे। इसी बाबत बीते मंगलवार को M.D के अधिवक्ता ने पुलिस से संपर्क कर बुधवार को M.D माहेश्वरी के थाने पहुंचने की जानकारी दी थी।