Dharma Production executive producer Kshitij Prasad arrested

मुम्बई: एनसीबी (NCB) ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स (Drugs) मामले में धर्मा प्रोडक्शन (Dharma Productions) के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद (Kshitij Ravi Prasad) से पूछताछ के बाद शनिवार को उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 

एक अधिकारी ने बताया कि, एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में ब्यूरो का एक दल शुक्रवार को प्रसाद को उपनगरीय वर्सोवा इलाक में उनके घर से ले गया था। उनसे एनसीबी के बल्लार्ड एस्टेट कार्यालय में पूछताछ की गयी।

अधिकारी ने कहा, ‘‘ शनिवार को गिरफ्तारी के बाद उन्हें कोविड-19 (Covid-19) समेत मेडिकल परीक्षणों के लिए अस्पताल ले जाया गया।” शुक्रवार को एनसीबी ने धर्मा प्रोडक्शन के अनुभव चोपड़ा (Anubhav Chopra) से हिंदी फिल्मोद्योग में ड्रग मामले के संबंध में पूछताछ की थी।

ड्रग्स केस पर लेटेस्ट अपडेट के लिए क्लिक करें

यह भी पढ़ें

करण जौहर ने दी सफाई

शुक्रवार को एक बयान में निर्माता निर्देशक करण जौहर (Karan Johar) ने कहा था कि प्रसाद एक परियोजना के लिए अनुबंध के आधार पर एक कार्यकारी निर्माता के तौर पर धर्मा प्रोडक्शन से संबद्ध कंपनी धर्माटिक इंटरटेमेंट से जुड़े थे लेकिन बात नहीं बन पाई। जौहर ने कहा कि अनुभव चोपड़ा एक सहायक निर्देशक के तौर पर महज कुछ समय के लिए उनके बैनर से जुड़े रहे और केवल दो प्रोजेक्ट पर काम किया।