Did not reach any conclusion, investigation of all aspects continues: CBI

नई दिल्ली: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मामले में सीबीआई (CBI) किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंच सकी है और सभी पहलुओं पर जांच जारी है। सीबीआई के एक प्रवक्ता ने बयान जारी कर कहा, ‘‘सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (Central Bureau of Investigation) पेशेवर जांच कर रहा है और सभी पहलुओं पर गौर किया जा रहा है और अभी तक किसी भी पहलू से इंकार नहीं किया गया है।”

सात वर्ष पहले ‘काई पो चे’ (Kai Po Che) फिल्म से बड़े पर्दे पर कदम रखने वाले राजपूत (34) इस वर्ष 14 जून को मुंबई (Mumbai) के बांद्रा (Bandra) स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। अभिनेता के पिता के. के. सिंह (KK Singh) की तरफ से पटना में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार के खिलाफ कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कराए जाने के बाद सीबीआई ने बिहार पुलिस से जांच अपने हाथों में ले ली थी।

बिहार पुलिस को दी गई शिकायत में सिंह ने आरोप लगाए कि चक्रवर्ती और उनके परिवार के लोगों ने राजपूत की संपत्ति में हेरफेर की। चक्रवर्ती ने टीवी साक्षात्कारों में इन आरोपों से इंकार किया। सिंह के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की धीमी गति पर पिछले हफ्ते ‘‘दुख” जताया था।