Dispute started with a customer who came to eat chaat in Uttar Pradesh, then sticks were thrown at eachother, watch video

    Loading

    बागपत: यूपी (UP) के बागपत (Baghpat) जिले में सोमवार को भीड़भाड़ वाले एक बाजार (Market) में कुछ दुकानदारों (Shopkeepers) के बीच लाठी और डांडे चले। इस घटना में करीब आधा दर्जन से ज़्यादा दुकानदार घायल हो गए। दुकानदारों की बीच हुए इस दंगल का वीडियो सामने आया है जिसमें लाठी-डंडों से जमकर मारपीट (Fight) होती दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि यह घटना बागपत के बड़ौत के अतिथि भवन मार्किट की है। मामला सामने आने के बाद स्थानीय पुलिस ने 8 लोगों को हिरासत में ले लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।

    इस पूरी घटना के सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि, दुकानदारों के बीच काफी देर तक डंडे बरसाते रहे। बताया जा रहा है कि, सोमवार की दोपहर कुछ ग्राहक चाट खाने पहुंचे थे और इस बीच कुछ दुकानदार ग्राहकों को बुलाने लगे। एक दुकानदार जबरन ग्राहकों को अपनी दुकान पर लेकर चला गया जिससे विवाद शुरू हुआ और बाद में दुकानदारों के बीच कहासुनी होने लगी जो मारपीट में बदल गई।

    देखते ही देखते यह विवाद इतना बढ़ गया कि कई लोगो इस लड़ाई में कूद पड़े और एक दूसरे पर लाठी और डंडे चलाने लगे। कई लोग इस घटना में घायल हुए हैं जिन्हे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और उनका इलाज चल रहा है।

    जिस वक्त मारपीट हो रही थी उस दौरान किसी ने अपने मोबाइल में इस घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और अब यह घटना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।