do you have maal? This was a chat between Deepika Padukone and Karishma Prakash

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सामने आए ड्रग्स एंगल की जांच को लेकर एनसीबी (NCB) के सामने बॉलीवुड (Bollywood) में ड्रग्स का कनेक्शन सामने आया है। रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से सिलसिला शुरू हुआ तो इस कड़ी में ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukon) का भी नाम सामने आया है।  इसके अलावा सारा अली खान (Sara Ali Khan), रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) के नाम सामने आए हैं।  सारा, रकुल और सिमोन खम्बाटा (Simone Khambata) को एनसीबी इस हफ्ते समन भेज सकती है।  

दीपिका पादुकोण की जो कथित चैट सामने आई है। चैट सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व टैलेंट मैनेजर जया साहा के साथ बताई जा रही है। चैट में D और K नाम का जिक्र है। एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, D का मतलब दीपिका पादुकोण और K का मतलब है करिश्मा है।

सुशांत डेथ केस पर लेटेस्ट अपडेट के लिए क्लिक करें

यह भी पढ़ें

चैट में क्या कहा गया

दीपिका : क्या तुम्हारे पास माल है?

करिश्मा : है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।  

करिश्मा : अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं।  

दीपिका : हां, प्लीज

करिश्मा : अमित के पास है, वो रखता है। 

दीपिका : हैश है ना?

दीपिका : गांजा नहीं

करिश्मा प्रकाश (Karishma Prakash) से NCB जल्द पूछताछ कर सकती है। बता दें कि एनसीबी की टीम ने सुशांत की पूर्व टैलंट मैनेजर जया साहा (Jaya Saha) से सोमवार को पूछताछ की है। वहीं जया साहा और श्रुति मोदी (Shruti Modi) से मंगलवार को फिर से पूछताछ की जाएगी। इससे पहले एनसीबी श्रुति मोदी से पिछले सप्ताह पूछताछ की थी।