Drugs Case: Film producer Feroz Nadiadwala questioned in drugs case, exits NCB office after lengthy questioning

Loading

मुंबई: एनसीबी (NCB) की बॉलीवुड-ड्रग्स कनेक्शन पर अपनी कार्रवाई को आगे बढ़ाते हुए एनसीबी ने फिल्म प्रोड्यूसर फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला (Firoz Nadiadwala) से सोमवार को करीब साढ़े 8 घंटों तक पूछताछ की। फिरोज से आगे भी एनसीबी पूछताछ कर सकती है। 

एनसीबी ने रविवार को फिरोज के घर छापेमारी कर उनकी पत्नी शबाना सईद (Shabana Saeed) को गिरफ्तार किया है। उन्हें सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया था और कोर्ट ने शबाना को 23 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। शबाना की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने फ‍िरोज को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया था। फिरोज सोमवार दोपहर एनसीबी के दक्षिण मुंबई के दफ्तार पहुंचे थे जहां उनसे ड्रग्स को लेकर पूछताछ की गई।

बरामद किया गया ड्रग्स 

NCB ने शबाना सईद सहित कुल 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन में ड्रग पेडलर्स शामिल हैं। बता दें कि, NCB ने कल अलग-अलग जगहों पर छापेमारी के दौरान अवैध नशीले पदार्थ रखने के संबंध में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। इस करवाई में NCB ने कुल 717 ग्राम गांजा, 74.1 ग्राम चरस और 95.1 ग्राम एमडी बरामद किया था। इसके अलावा साढ़े 3 लाख रुपए कैश भी बरामद किए गए थे।

अर्जुन रामपाल, उनकी पार्टनर  गैब्रिएला डेमेट्रियड्स को समन 

एनसीबी की एक टीम ने सोमवार को एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के घर भी छापेमारी की। छापेमारी के बाद एनसीबी ऑफिसर्स ने अर्जुन रामपाल के ड्राइवर से भी पूछताछ की। रेड के बाद अर्जुन रामपाल को एनसीबी ने समन किया है और 11 नवंबर को उन्हें पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर बुलाया गया है। सूत्रों के अनुसार छापेमारी में एनसीबी ने कुछ इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को भी ज़ब्त किया है। जिनका इक्ज़ामिनेशन एनसीबी कर रही है। इसके साथ ही एनसीबी ने उनकी पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) को भी समन किया है और 11 तारिक को पूछताछ के लिए बुलाया है। 

गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स किए गए थे गिरफ्तार  

एनसीबी ने गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स (Agisilaos Demetriades) को लोनावला से गिरफ्तार किया था। अगिसिलाओस के पास से एनसीबी ने 0.8 चरस बरामद किया। सूत्रों के मुताबिक, अगिसिलाओस के खार स्थित फ़्लैट की तलाशी के दौरान एनसीबी ने टैबलेट अल्प्राजोलम मिली थी, जो देश में बैन हैं।