After girlfriend, actor Arjun Rampal questioned in drugs case, NCB arrived

Loading

मुंबई: ड्रग्स केस (Drugs Case) में बॉलीवुड-ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी लगातार करवाई कर रही है। कल एनसीबी ने फिरोज नाड‍ियाडवाला (Firoz Nadiadwala) के घर छापेमारी कर उनकी वाइफ शबाना सईद (Shabana Saeed) को अरेस्ट किया है। साथ ही, फिरोज को भी पूछताछ के लिए बुलाया है। इस बीच खबर है कि एनसीबी की एक टीम एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के घर छापेमारी की है।

घंटों की छापेमारी के बाद एनसीबी ऑफिसर अर्जुन रामपाल के घर से निकले। खबर है की एनसीबी ने अर्जुन रामपाल के ड्राइवर से भी पूछताछ की है। रेड के बाद अर्जुन रामपाल को एनसीबी ने समन किया है। अर्जुन रामपाल को 11 तारीख को एनसीबी दफ्तर बुलाया गया है। सूत्रों के अनुसार छापेमारी में एनसीबी ने कुछ इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को भी ज़ब्त किया है।  

बता दें कि, पिछले दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स (Agisilaos Demetriades) को गिरफ्तार किया था। अगिसिलाओस के पास से एनसीबी ने 0.8 चरस बरामद किया। सूत्रों के मुताबिक, अगिसिलाओस के खार स्थित फ़्लैट की तलाशी के दौरान एनसीबी ने टैबलेट अल्प्राजोलम मिली थी, जो देश में बैन हैं। 

सूत्रों के मुताबिक, 30 साल के अगिसिलाओस के कनेक्शन उन अन्य ड्रग पैडलर्स के साथ भी जुड़े होने की बात सामने आई है जिन्हें पहले ड्रग्स केस में आरोपी बनाया गया है। उनके कॉल डेटा रिकॉर्ड से पता चलता है कि वह ड्रग पेडलर अनुज केसवानी और ड्वेन फर्नांडिस के संपर्क में थे, जिन्हें पहले मामले में गिरफ्तार किया गया था। हाल ही में एनसीबी ने अगिसिलाओस और क्षितिज प्रसाद की कस्टडी फिर से ली थी। उनसे एनसीबी एक दूसरे केस में पूछताछ करना चाहती है।