NCB arrested Arjun Rampal's Australian friend in drugs case

मुंबई: ड्रग्स केस (Drugs Case) में बॉलीवुड-ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी लगातार करवाई कर रही है। सोमवार सुबह एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल के घर छापेमारी की और कुछ इलेक्ट्रॉनिक गैजिट्स को अपने कब्ज़े में ले लिया। ऑफिसर्स ने रामपाल के ड्राइवर से भी सवाल-जव्वाब किए हैं। घंटों की तलाशी के बाद एनसीबी ने अर्जुन रामपाल को समन जारी करते हुए 11 तारीख को एनसीबी दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया है। इस बीच एनसीबी ने उनकी पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रियड्स (Gabriella Demetriades) को भी समन किया है और 11 तारिक को पूछताछ के लिए बुलाया है। 

बता दें कि, पिछले दिनों एनसीबी ने गैब्रिएला के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रियड्स (Agisilaos Demetriades) को लोनावला से गिरफ्तार किया था। अगिसिलाओस के पास से एनसीबी ने 0.8 चरस बरामद किया। सूत्रों के मुताबिक, अगिसिलाओस के खार स्थित फ़्लैट की तलाशी के दौरान एनसीबी ने टैबलेट अल्प्राजोलम मिली थी, जो देश में बैन हैं।

सूत्रों के मुताबिक, अगिसिलाओस के कनेक्शन उन ड्रग पैडलर्स के साथ भी जुड़े होने की बात सामने आई है जिन्हें पहले ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया गया है। उनके कॉल डेटा रिकॉर्ड से पता चलता है कि वह ड्रग पेडलर कुछ ड्रग पेडलर्स के संपर्क में थे।

वहीं कल एनसीबी ने फिरोज नाड‍ियाडवाला (Firoz Nadiadwala) के घर छापेमारी कर उनकी वाइफ शबाना सईद (Shabana Saeed) को अरेस्ट किया है। साथ ही, फिरोज को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। फिलहाल उनसे एनसीबी दफ्तर में लगातार पूछताछ की जा रही है।