PM Modi
File Photo

    नई दिल्ली: देश में कोरोना (Coronavirus Pandemic) का तांडव जारी है। लगातार कोविड (COVID-19) से संक्रमित मामले रोजाना बढ़ रहे हैं। इसी बीच देशभर में आज ईद-उल-फितर (Eid Ul Fitr 2021) का त्योहार धूमधाम से मनाया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi), सीएम अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) सहित कई नेताओं ने ट्वीट कर देशवासियों को शुभकामनाएं दी है।  

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ईद-उल-फितर के शुभ अवसर पर शुभकामनाएं। सभी के अच्छे स्वास्थ्य और कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं। हम सामूहिक प्रयासों द्वारा वैश्विक महामारी को दूर कर सकते हैं और मानव कल्याण को आगे बढ़ाने की दिशा में काम कर सकते हैं।

    पीएम मोदी का ट्वीट-

    अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ईद-उल-फितर की मुबारकबाद। इस मौके पर सभी मुस्लिम धर्मावलंबियों का आह्वान है कि वे कोरोना महामारी से निजात तथा संक्रमित लोगों के जल्द स्वस्थ होने की दुआ करें। इस अवसर पर हम सभी सामाजिक सदभाव और भाईचारे की परम्परा को और मजबूत करते हुए एक-दूसरे के दुख-दर्द में काम आएं।

    अशोक गहलोत का ट्वीट-

    कांग्रेस नेता श्रीनिवास बी का ट्वीट-

    कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह का ट्वीट-

    सीएम हेमंत सोरेन का ट्वीट-

    वहीं दूसरी तरफ कोरोना संकट को ध्यान में रखते हुए कई मौलानाओं ने सामाजिक दुरी का ध्यान रखते हुए ईद मनाने की अपील की है। ईद का त्योहार खुशियों का त्योहार है। ईद का पर्व रमजान महीने के पवित्र माह का अंत होता है।