Everyone was surprised when a huge rhinoceros suddenly came on the road, watch viral video

    नई दिल्ली: रोड (Road) पर कई बार जंगली जानवरों (Wild Animals) के आने की खबरें आती हैं। कई बार जंगली जानवरों के रिहायशी इलाकों में आ कर लोगों पर अटैक करने की ख़बरें आपने सुनी या फिर देखि होगी। लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो (Video) तेज़ी से वायरल हो रहा जिसमें देखा जा सकता है कि, एक विशाल गैंडा (Rhinoceros) सड़क (Road) पर उतर आया और बड़े ही आराम से रोड पर चलता रहा। इस गैंडे को रस्ते पर चलता देख हर कोई हैरान रह गया। सोशल मीडिया पर आराम से सड़क पर चल रहे इस गैंडे को देख कर लोग मज़ेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

    इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक विशालकाय गैंडा सड़क पर लोगों के बीच अचानक आ गया और आराम से बिना किसी को किसी भी तरह का नुकसान पहुंचाए काफी दूर तक चलता रहा। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, ये गैंडा जिस वक्त रोड पर चल रहा था उस वक्त इसे अचानक आबादी वाली जगह पर देख एक स्ट्रीट डॉग भी चौंक गया और इसपर भौंकने लगा लेकिन इस गैंडे को इससे भी कोई फर्क नहीं पड़ा और वे आराम से चलता रहा।

    सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को आईएफएस अफसर सुसांत नंदा (IFS Susanta Nanda) ने शेयर किया है। उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “गैंडा सड़कों पर या गैंडे के घर में सड़क। हम नेशनल हाइवे पर टाइगर्स को देख रहे हैं। रिसोर्ट में शेर, हाथी रेलवे स्टेशन में और शहर के घरों में तेंदुआ। उनकी प्राइवेसी का सम्मान करें।”