Two employees scorched in Kuwait's biggest oil plant fire
Representational Pic

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) के अंधेरी (Andheri) इलाके में एक दिल दहला देनेवाली घटना सामने आई है। फिल्म मेकर संतोष गुप्ता (Santosh Gupta) की पत्नी अस्मिता (Asmita) और बेटी श्रृष्ठी गुप्ता (Srishti Gupta) ने खुद को आग के हवाले कर सुसाइड (Suicide) कर लिया है। अस्मिता और उनकी बेटी ने अपने घर में ही ख़ुद को आग लगाकर आत्महत्या कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने बताया है कि, 55 साल की महिला ने अपने घर पर बेटी के साथ आग लगाकर कथित रूप से खुदकुशी कर ली जिसके बाद दोनों की शिनाख्त करने पर पता चला की महिला और लड़की फिल्म मेकर संतोष गुप्ता की वाइफ और बेटी हैं।

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अस्मिता और श्रृष्ठी ने सोमवार दोपहर को अपने अंधेरी वेस्ट के डी.एन नगर में मौजूद घर में ही ख़ुद को आग लगा ली थी। मामला तब सामने आया जब पड़ोसियों को इस दिल दहला देनेवाली घटना के बारे में पता चला और उन्होंने फौरन दमकल विभाग को घर में आग लगने की जानकारी दी। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड और स्थानीय पुलिस ने दोनों को कूपर हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया। दोनों बुरी तरह से जल चुकी थीं। अस्पताल पहुंचने पर अस्मिता को पहले ही मृत घोषित कर दिया गया था। उनकी बेटी इस घटना में 70 प्रतिशत तक जल चुकी थी और उसे कूपर हॉस्पिटल से ऐरोली नेशन बर्न्स सेंटर में शिफ्ट किया गया जहां मंगलवार को उसने दम तोड़ दिया।

    एक रिपोर्ट में कहा गया है कि, अस्मिता लंबे समय से किडनी की किसी बीमरी से जूझ रही थीं, ये उनके लिए ट्रामा बन चूका था और वे इससे बहुत परेशान हो चुकी थीं। परेशान होकर उन्होंने अपनी जिंदगी को खत्म कर लिया। वहीं उनकी बेटी अपनी मां की परेशानी को नहीं देख पाई और उसने भी मां के साथ अपनी जिंदगी खत्म कर ली।