FIR on Bollywood celebrities after raid, Suresh Raina, Suzanne Khan found at nightclub

Loading

मुंबई: मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai Airport) के पास मौजूद ड्रैगन फ्लाई (Dragonfly) नाइट क्लब (Night Club) में मुंबई पुलिस (Mumbai Police)ने सोमवार देर रात ढाई बजे के आसपास रेड (Raid) की। जब पुलिस छापेमारी के लिए क्लब में पहुंची तो वहां कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी (Bollywood Celebrities) सहित क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) भी मौजूद थे।

इस मामले में पुलिस ने 34 लोगों के खिलाफ सेक्शन 188 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। सूत्रों के अनुसार, जिस वक्त पुलिस रेड के लिए क्लब में पहुंची तब क्लब में क्रिकेटर सुरेश रैना, गुरु रंधावा (Guru Randhawa), रैपर बादशाह (Rapper Badshah) सहित कई अन्य सेलिब्रिटी मौजूद थे।

महाराष्ट्र सरकार की 22 दिसंबर से मुंबई में नाइट कर्फ्यू की घोषणा के बावजूद मुंबई एयरपोर्ट के पास मौजूद ड्रैगन फ्लाई नाइट क्लब में बड़ी पार्टी चल रही थी और इसका खुलासा तब हुआ जब नियमों के उल्लंघन जानकारी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने क्लब पर रेड मार दी। हैरानी की बात यह है की जिस वक्त पुलिस क्लब में पहुंची तो वहां कई नामचीन चेहरे मौजूद थे।  

सूत्रों के अनुसार, मुंबई पुलिस ने क्लब में मौजूद कई सेलिब्रिटी को हिरासत में भी लिए था। इस मामले में करीब 34 लोगों पर एफआईआर दर्ज कर ली है। मुंबई पुलिस ने ये रेड देर रात ढाई बजे के आसपास मारी थी। जब पुलिस छापेमारी के लिए क्लब में पहुंची तो वहां कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी सहित क्रिकेटर सुरेश रैना भी मौजूद थे।

FIR में मौजूद 34 लोगों में से 7 क्लब के स्टाफ हैं। पार्टी में शामिल होने के लिए लोग दिल्ली और पंजाब से भी आए थे। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ आईपीसी धारा 188, बॉम्बे पुलिस एक्ट और एपिडेमिक एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। पार्टी में शामिल लोगों को स्टेटमेंट के बाद नोटिस देकर पुलिस ने छोड़ा दिया है। सूत्रों के मुताबिक, कई सितारे क्लब में रेड की खबर के बाद पीछे के दरवाजे से चुपचाप निकल गए। 

सुरेश रैना के प्रबंधक ने कहा, नहीं थी रैना को प्रोटोकॉल की जानकारी 

सुरेश रैना को स्थानीय समय और प्रोटोकॉल की जानकारी नहीं थी। जानकारी मिलने के बाद, उन्होंने तुरंत अधिकारियों द्वारा निर्धारित प्रक्रियाओं का अनुपालन किया।