samad

    Loading

    बुलंदशहर. एक बड़ी खबर के अनुसार बीते बुधवार को बुलंदशहर (BulandShahr) के अनूपशहर में अब्दुल समद (Abdul Samad) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) में यह कहा है कि, मुझे सभी आरोपियों ने बुरी तरह से पीटा, मेरी कनपटी पर तमंचा रखा और मुझे लगातार, बेहिसाब पीटते रहे। यही नहीं मुझसे जय श्रीराम के नारे भी लगवाए गए। यह ताबीज की बात सरासर गलत है।” समद ने अनूपशहर के अपने निवास स्थान पर बुधवार रात अपनी लड़खड़ाती और हारी हुई आवाज में अपनी बात रखते हुए कहा कि उन आरोपियों ने उन पर तमंचा ताना और उन्हें लगातार मारते रहे। इस दौरान आरोपियों ने उनसे जय श्रीराम के नारे भी लगवाए।

    इसके साथ ही अब्दुल समद का कहना था कि, जब मार खाते हुए प्यास लगने पर मैंने उनसे पानी मांगा तो आरोपियों ने मुझे पेशाब पिलाने की बात कही।” वहीं अब उन्होंने आरोपियों और पुलिस द्वारा तावीज और तंत्र मंत्र करने के आरोप लगाने वाले प्रकरण की बात को सिरे से नकारते हुए कहा कि, ” साहब हम लोग यहाँ बढ़ई-लोहार का काम करते हैं। ताबीज और तंत्र मंत्र से हमारा ऐसे भी कोई लेना देना नहीं है।” इसके साथ ही उनके लड़के  ने भी उक्त आरोपों को पूरी तरह बेबुनियाद बताते हुए मुख्यमंत्री योगी व उनके प्रशासन से न्याय की गुहार भी लगाई है।

    समद: आरोपियों को मैं नहीं जानता

    इसके साथ ही सूफी अब्दुल समद का कहना था कि वह आरोपियों को पहले से बिलकुल भी नहीं जानते हैं। यह पुलिस सरासर झूठा इलजाम लगा रही है और साथ ही उनका कहना था कि पिटाई करने वालों में कोई भी मुसलमान नहीं था, कोई गुजर और अन्य जात के लड़के थे।  

    बेटे ने लगाया गोली चलाने का भी आरोप :

     इधर सूफी अब्दुल समद के बेटे का कहना था किवीडियो में जो तमंचा आरोपी दिखा रहे हैं। उसे आरोपियों ने उनके पिता पर चलाया भी था जिसमें वह बाल-बाक बच गए, लेकिन पुलिस ने हत्या की इस कोशिश के मामले में कोई जरुरी रिपोर्ट नहीं दर्ज की। अब हम योगी सरकार और उनके प्रशासन से इस मामले की निष्पक्ष जांच और कार्रवाई की मांग करते हैं। हमारी जान को भी खतरा है।”