सोमनाथ मंदिर की तरफ इशारा कर महमूद गजनवी की शख्स ने तारीफ करते हुए कही ये बात, वायरल हुआ वीडियो तो पुलिस तलाश में जुटी

    अहमदाबाद: आज के दौर में सोशल मीडिया (Social Media) पर रोजाना तरह-तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन वीडियो में कई तरह के दावे किए जाते रहते हैं। इसी कड़ी में गुजरात (Gujarat) के सोमनाथ मंदिर (Somnath Temple) को लेकर एक शख्स द्वारा बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral) हो रहा है। वीडियो में एक शख्स सोमनाथ मंदिर को लेकर ऐसी आपत्तिजनक बाते कर रहा है जिसका बड़ी तादात में लोगों ने विरोध किया है। यह शख्स वीडियो में गुजरात के सोमनाथ मंदिर को महमूद गजनवी द्वारा बार-बार लुटने की तारीफ कर रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद अब इसकी मुश्किलें बढ़ गई है।

    बता दें कि वीडियो में एक मौलाना मंदिर के पीछे समुद्र तट पर खड़ा है और वह लगातार सोमनाथ मंदिर की तरफ इशारा करके महमूद गजनवी द्वारा लुटने की तारीफ कर रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद अब पुलिस हरकत में आ गई है और वीडियो में दिख रहे शख्स की तलाश जारी है। इस शख्स द्वारा कई भड़काऊ बातें भी वीडियो में कही गई हैं। पूरे वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।

    सोमनाथ मंदिर पर हमले और महमूद गजनवी की तारीफ कर रहा है शख्स, देखें वीडियो-

    उल्लेखनीय है कि वीडियो में दिख रहा शख्स लगातार गुजरात के सोमनाथ मंदिर पर अब तक हुए हमलों का जिक्र करते हुए भड़काऊ बाते कह रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद ट्रस्ट ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है।

    वहीं शिकायत के मिलने के बाद गिर सोमनाथ पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद पुलिस हरकत में आ गई है और आरोपी मौलाना की खोज कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार वीडियो में दिख रहे मौलाना की पहचान भी हो गई है और पुलिस जल्द ही उसे गिरफ्तार कर सकती है।