ट्रेंडिंग टॉपिक्स
लाईव ब्लॉग
अंतिम अपडेट28 दिन पहले

राहुल गांधी का योगी सरकार पर हमला, कहा- और कितनी बेटियाँ चुपके-से जलाओगे?

ऑटो अपडेट
द्वारा- Rahul Goswami
कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
द्वारा- Shubham Sondawale
कंटेन्ट राइटरनवभारत.कॉम
22:04 PMOct 01, 2020

राहुल गांधी का योगी सरकार पर हमला

राहुल गांधी ने हाथरस गैंगरेप के मामले में योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, "ग़रीब-दलित-आदिवासी की आवाज़ दबाओगे, सच कब तक छुपाओगे, और कितनी बेटियाँ चुपके-से जलाओगे? अब देश की आवाज़ रोक ना पाओगे!"

20:31 PMOct 01, 2020

केरल में कांग्रेस का प्रदर्शन

तिरुवनंतपुरम: केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन और विपक्ष के नेता रमेश चेन्निथला के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाथरस उत्तर प्रदेश में एक महिला के कथित गैंगरेप के खिलाफ प्रदर्शन किया।

20:15 PMOct 01, 2020

कांग्रेस की पुणे में मशाल रैली

महाराष्ट्र: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाथरस गैंगरेप के खिलाफ पुणे में मशाल रैली आयोजित की।
20:12 PMOct 01, 2020

चेन्नई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं विरोध प्रदर्शन किया।

तमिलनाडु के चेन्नई में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाथरस (उत्तर प्रदेश) गैंगरेप के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

20:10 PMOct 01, 2020

दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाला कैंडल मार्च

दिल्ली में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हाथरस गैंगरेप के खिलाफ इंडिया गेट के पास कैंडल मार्च निकाला। वहीं बाद में उन्हें पुलिस ने हिरासत में लिया।

20:07 PMOct 01, 2020

मीडिया को घटना स्थल तक पहुंचने की अनुमति नहीं - जिला मजिस्ट्रेट

अगले ट्वीट में लक्षकार ने कहा, "मीडिया को घटना स्थल तक पहुंचने की अनुमति नहीं दी जा रही है, क्योंकि अपराध स्थल की जांच के लिए गोपनीयता की आवश्यकता होती है। आज पूरे दिन एसआईटी वहां थी। मीडिया को अनुमति नहीं दिए जाने का कोई 'विशेष' कारण नहीं है।

19:42 PMOct 01, 2020

नकारात्मक अफवाहों का खंडन करता हूं : पीके लक्षकार, हाथरस, जिला मजिस्ट्रेट

हाथरस, जिला मजिस्ट्रेट, पीके लक्षकार ने कहा कि "मैं कल पीड़िता के 6 परिवार के सदस्यों से मिला और हमने लगभग एक घंटे तक बात की। मैं आज उनके साथ फिर से मुलाकात कर उनकी बात को असंतोष से देखने लगा। मैं उन नकारात्मक अफवाहों का खंडन करता हूं जो उनके साथ मेरी बातचीत के बारे में व्याप्त हैं।"

उन्होंने कहा "उनकी आशंका का मुख्य बिंदु यह है कि दोषी को दंडित किया जाना चाहिए और उसे मौत की सजा दी जानी चाहिए। मैंने उनके डर को दूर करने की कोशिश की और उन्हें बताया कि इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में पेश करने की कोशिश की जाएगी।"

19:38 PMOct 01, 2020

हाथरस मामला : पीड़ित के परिवार की मांग, कानूनी सलाहकार बने वकील सीमा कुशवाहा

2012 के दिल्ली गैंगरेप मामले में पीड़िता की वकील सीमा कुशवाहा ने कहा, "परिवार (कथित गैंगरेप पीड़िता का) ने मुझे हाथरस बुलाया है क्योंकि वे चाहते हैं कि मैं उनकी कानूनी सलाहकार के रूप में खड़ी रहूं। मुझे उनसे मिलने की अनुमति नहीं दी जा रही है क्योंकि प्रशासन का कहना है कि यह कानून और व्यवस्था की स्थिति को प्रभावित करेगा।

19:21 PMOct 01, 2020

दिल्ली में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं का धरना

दिल्ली: हाथरस (उत्तर प्रदेश) में एक महिला से कथित गैंगरेप की घटना को लेकर युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शास्त्री भवन के पास धरना दिया। जीके बाद में उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया।

18:03 PMOct 01, 2020

कांग्रेस ट्वीट

कांग्रेस की ओर से ट्वीट किया गया कि बीजेपी सरकार की तानाशाही प्रवृत्ति और लापरवाह रवैया यूपी में मानवता का गला घोंट रहा है। उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अपराध निष्ठुर सरकार की पोल खोल रहे हैं।

Load More

नयी दिल्ली.  एक तरफ जहाँ देश भर में हाथरस कांड (Hathras Rape) को लेकर रोष व्याप्त है। वहीं  अब इस मुद्दे को लेकर विभिन्न राजनीतिक दलों ने यूपी सरकार को निशाने पर लिया है। इन सब घमासान के बीच एक खबर यह आ रही है कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi) आज  पीड़िता के परिवार से हाथरस में मुलाकात करने निकलन gayi  हैं।

बता दें कि पीड़िता से 14 सितंबर को सामूहिक दुष्कर्म किया गया था जिसके बाद उसे अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दुष्कर्म का विरोध करने पर आरोपियों ने गला दबाकर उसकी हत्या का प्रयास भी किया था। चारों आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। वहीं  पीड़िता की मौत के बाद उसका जबरन अंतिम संस्कार कर दिया गया, जिसपर कई सवाल खड़े हो रहे हैं।

इधर प्रियंका-राहुल गाँधी के आने कि खबर आने पर  उनको गौतमबुद्धनगर के साथ ही मथुरा में रोकने की तैयारी है। दोनों जगह पर चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है। माना जा रहा है कि राहुल गांधी व प्रियंका को नोएडा बॉर्डर से ही लौटा दिया जाएगा। सभी जगह पर टोल प्लाजा के साथ यमुना एकसप्रेस-वे पर भी वाहनों की सघन तलाशी भी ली जा रही है।

प्रियंका गांधी के हाथरस जाने की सूचना पर मथुरा में तो यमुना एक्सप्रेस वे पर चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात है। राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के हाथरस जाने की सूचना पर ही  गौतमबुद्धनगर के डीएनडी पर सुरक्षा बढ़ाई गई है। यहां पर सभी वाहनों की तलाशी ली जा रही है। यहां कांग्रेस महानगर के नेता डीएनडी पर जमा हो रहे हैं। गौतमबुद्धनगर ने इसके साथ ही नोएडा-दिल्ली के सभी बॉर्डरों पर सख्ती बढ़ा दी है। 

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
TEAM P W L PT
MIMI
12 8 4 16
RCBRCB
12 7 5 14
DCDC
12 7 5 14
KXPKXP
12 6 6 12
KKRKKR
12 6 6 12
SHSH
12 5 7 10
RRRR
12 5 7 10
CSKCSK
12 4 8 8
Advertisement

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों की स्थिति देख, क्या पुनः लॉकडाउन लागू करना चाहिए?

View Results

Loading ... Loading ...
Advertisement