hideout of terrorists busted was destroyed using JCB

    सोपोर (जम्मू-कश्मीर): जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) में आतंकियों (Terrorists) की नापाक साजिशों का सुरक्षा बालों ने भाड़ाफोड़ करते हुए। सोपोर (Sopore) में आतंकियों के ठिकाने का पता लगा कर उस पर JCB चला दी है। सोपोर पुलिस ने प्रतिबंधित आतंकी संगठन के आतंकी ठिकाने से हथियार और गोला-बारूद बरामद भी किया गया। पुलिस अब आगे की जांच कर रही है।

    सोशल मीडिया पर मौजूद वीडियो में देखा जा सकता है कि, किस तरह से आतंकियों के ठिकाने को नष्ट  किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि, पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान पुलिस को भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी मिला है। सोपोर पुलिस ने एक बयान में कहा कि, सूचना मिलने पर पुलिस सोपोर, 22 आरआर और 179 सीआरपीएफ द्वारा ऑपरेशन किया गया। डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में मौके पर ही ठिकाने को नष्ट कर दिया गया।

    वहीं दूसरी तरफ जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद गुरुवार रात सुरक्षा बलों ने कुलगाम जिले के रेडवानी इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया। आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया।