PMO के ”हिंदुत्व विरोधी” लोग शरद पवार और सुप्रिया सुले के संपर्क में : सुब्रमण्यम स्वामी

नई दिल्ली. भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रमुख शरद पवार और उनकी बेटी सांसद सुप्रिया सुले पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने दावा किया है कि प्रधानमंत्री कार्यालय के

नई दिल्ली. भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रमुख शरद पवार और उनकी बेटी सांसद सुप्रिया सुले पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने दावा किया है कि प्रधानमंत्री कार्यालय के हिंदुत्व विरोधी लोग शरद पवार और सुप्रिया सुले के संपर्क में है। जिसके बाद यह बयान राजनितिक हलकों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि, "प्रधानमंत्री के कार्यालय में हिंदुत्व विरोधी मानसिकता वाले अधिकारीयों का वर्चस्व कायम हो गया है और यह अधिकारी राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रमुख शरद पवार व उनकी बेटी सांसद सुप्रिया सुले के संपर्क में हैं। देशभर में सीएएस विरोधी वातावरण व दिल्ली में हुई हिंसा की पृष्ठभूमि में इस बात पर दखल दिया जाना चाहिए।"

स्वामी ने यह भी कहा कि, "ऐसे अधिकारियों को निशाना बनाया जा रहा है जो देशभक्त हैं और भ्रष्ट अफसरों पर कार्रवाई करना चाहते हैं। लेकिन उन्हें कार्रवाई करने नहीं दी जा रही।"