मै दीपिका का बड़ा प्रशंसक हु: केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो

नई दिल्ली/दुर्ग. नागरिकता कानून के समर्थन में बुधवार को आयोजित पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करने पहुचे केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने खुद को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का बड़ा प्रशंसक बताया है. वही

नई दिल्ली/दुर्ग. नागरिकता कानून के समर्थन में बुधवार को आयोजित पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करने पहुचे केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने खुद को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का बड़ा प्रशंसक बताया है. वही जवाहरलाल नेहरु विश्वविदयालय में जाने को लेकर सोशल मीडिया में उनके लिए इस्तमाल किए जारहे आपत्तिजनक शब्दों की कड़ी निंदा भी की. इसी के साथ विश्वविदयालय में एक ही छात्र समूह से मिलने को लेकर सवाल भी उठाया.

केंद्रीय मंत्री ने दीपिका के जेएनयू पहुचने को लेकर किए गए एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, " मै दीपिका का बहुत बड़ा प्रशंसक हु, उनके फिल्म के कीरदार से प्रभावित होकर मैंने अपनी बेटी का नाम नैना रखा है.

दीपिका द्वारा जेएनयू में शुरू प्रदर्शन को समर्थन देने के लिए विश्वविद्यालय के कैम्पस में पहुच गई थी जिसके बाद लगातार सोशल मीडिया में उनका विरोध और उनको लेकर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तमाल किया गया जिसपर केंद्रीय मंत्री ने कहा, " शल मीडिया के जमाने में लोगों को यह खुली छूट मिल गई है कि वे कुछ भी लिख सकते हैं." उन्होंने कहा कि "उनमें से कुछ ने गलत शब्दों का प्रयोग किया है जिसकी मैं घोर निंदा करता हूं। किसी भी हालत में किसी भी फोरम पर किसी भी तरीके का घटिया शब्द या अपशब्द का उपयोग नहीं होना चाहिए।"

दीपिका द्वारा वह कैम्पस में प्रदर्शन कर रही जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष आईशी घोष को मिलने पर सवाल उठाते हुए बाबुल सुप्रियो ने कहा, " दीपिका पादुकोण का जेएनयू में जाना और उनसे मिलना जिनका नाम अभी आरोपी के रूप में सामने आ रहा है, वहीं दूसरे समूह से नहीं मिलना, यह कुछ लोगों को खटक रहा था।" उन्होंने कहा, " आप किसी से भी प्यार करते हैं लेकिन उनके सभी फैसले आपको सही लगें, ऐसा नहीं हो सकता है। "

गौरतलब है कि, नागरिकता कानून को लेकर लोगों में जागरूकता लाने के लिए मोदी सरकार ने  देश भर में सभाए और पत्रकार परिषद् का आयोजन कर रही है. जिसके तहत पुरे देश में ९० रैली और २५० पत्रकार सम्मलन का आयोजन किया जाएगा.