I categorically deny the news, will take legal action: Dia Mirza

Loading

मुम्बई: अभिनेत्री दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने मंगलवार को इस खबर को खारिज कर दिया कि वह ड्रग्स खरीदने और सेवन करने में शामिल रही हैं। उन्होंने कहा कि यह दावा ‘दुर्भावना’ से किया जा रहा है और वह इस मामले में कानूनी मार्ग अख्तियार करेंगी। मिर्जा का नाम तब खबरों में आया जब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की प्रबंधक करिश्मा प्रकाश और टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी धुर्व चिटगोपेकर को कथित बॉलीवुड-ड्रग साठगांठ के सिलसिले में तलब किया।

फिल्म ‘संजू ‘ की अभिनेत्री ने लिखा, ‘‘ मैं इस खबर को झूठा, बेबुनियाद और दुर्भावनापूर्ण करार देते हुए दृढता एवं स्पष्टता से उससे इनकार करती हूं।”

उन्होंने लिखा, ‘‘ ऐसी ओछी रिपोर्टिंग का मेरी प्रतिष्ठा पर सीधा असर हुआ है और वह दागदार हुई है तथा मेरे करियर को नुकसान पहुंच रहा है जिसे मैंने सालों की कठिन मेहनत से बनाया है।”

मिर्जा (38) ने कहा, ‘‘ मैंने कोई भी मादक पदार्थ न कभी खरीदा और न कभी सेवन किया। मेरा इरादा भारत के कानून का पालन करने वाले नागरिक के रूप में मेरे पास उपलब्ध कानूनी उपचार का पूरा उपयोग करने का है। मेरे साथ खड़े रहने के लिए मैं समर्थकों को धन्यवाद देती हूं।” अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मादक पदार्थ पहलू की एनसीबी द्वारा जांच के दौरान ड्रग के साथ बॉलीवुड का कथित संबंध सामने आया।