PM Modi expressed grief over the accident of Bhiwandi building collapse

नयी दिल्ली.  एक तरफ जहाँ लद्दाख (Laddakh) में चीन (China) के साथ भारत (India) जंग के मुहाने पर है। वहीं इन सबके मध्य मोदी सरकार ने आज सर्वदलीय बैठक बुलाई है। सूत्रों के मुताबिक ये बैठक आज शाम 5 बजे हो सकती है। कहा जा रहा है कि इसमें कई राजनीतिक दलों के नेता शामिल होने वाले हैं। 

यह भी प्रासंगिक है कि यह बैठक रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के द्वारा चीन के साथ विवाद पर लोकसभा में दिए गए बयान के बाद हो रही है। जिसके अपने आप में ही कई मायने हैं।

सूत्रों के मुताबिक इस सर्वदलीय बैठक में सरकार की ओर से संसद सत्र के आने वाले दिनों के योजना और साथ ही  विपक्ष के द्वारा उठाई जा रही आपत्तियों पर भी बातें होंगी। वहीं कहा यह भी जा रहा है कि उक्त बैठक में कांग्रेस पार्टी की ओर से LAC के मसले पर मंथन कि मांग राखी जा सकती  हैं।

आपको बता दें कि इसके पहले लोकसभा में राजनाथ सिंह ने अपने बयान में कहा था कि लद्दाख में स्थिति ज्यादा गंभीर है और चीन LAC की मौजूदा स्थिति को बदलने की पूरी कोशिश कर रहा है। वहीं राजनाथ ने अप्रैल से अबतक की सभी जानकारी देते हुए कहा कि हम इस विवाद को बातचीत से ही सुलझाना चाहते हैं लेकिन अगर परिस्थिति बदली तो भारतीय सेना हर तरह के चैलेंज के लिए  तैयार है।