Afghanistan Updates : On the situation in Afghanistan, America said, Pakistan will benefit the most from peace in Afghanistan
Representative Image

    Loading

    नई दिल्ली: भारत (India) ने अफगानिस्तान (Afghanistan) के लोगर प्रांत में हुए आतंकी हमले (Terror Attack) की बुधवार को कड़ी निंदा की जिसमें 21 लोग मारे गए और 100 से अधिक लोग घायल हो गए थे। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने अपने बयान में कहा, ‘‘ इस दुख की घड़ी में भारत पीड़ित परिवारों और अफगानिस्तान के लोगों के साथ दृढ़ता से खड़ा है।”

    उन्होंने कहा कि भारत ने अफगानिस्तान के लोगर प्रांत में हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा की । रमजान के महीने में हुए इस हमले में 21 लोग मारे गए और 100 से अधिक लोग घायल हुए थे। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा कि हम अफगानिस्तान में टिकाऊ शांति के लिये स्थायी एवं समग्र संघर्षविराम की त्वरित जरूरत पर बल देते हैं।

    बागची ने कहा कि भारत दृढ़ता से आतंकी पनाहगाहों को खत्म करने का आह्वान करता है जहां से ऐसे हमले होते हैं । उन्होंने कहा कि भारत, अफगानिस्तान के लोगों के साथ खड़ा है और आतंकवादियों के खिलाफ सतत रूप से लड़ाई जारी रखने के लिये अफगानिस्तान के बहादुर सुरक्षा बलों के साहस को सलाम करता है ।