इरफ़ान पठान हुए कोरोना पॉजिटिव, सचिन, युसूफ और बद्रीनाथ के साथ खेला था रोड सेफ्टी सीरीज 

    नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट के पूर्व खिलाडी इरफान पठान (Irfan Pathan) कोरोना से संक्रमित हो गए हैं इसी बात की जानकारी उन्होंने सोमवार को खुद ट्वीट कर दी। इरफान ने एक ट्विटर पोस्ट में कहा, “मैंने बिना किसी लक्षण के COVID -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और खुद को अलग-थलग कर लिया है और घर पर ही रह गया हूं। मैं सभी से अनुरोध करूंगा जो पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं। 

    उन्होंने कहा, “सभी से मास्क पहनने और सामाजिक दूरी बनाए रखने का आग्रह किया। आप सभी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं।”

    पठान के पहले शनिवार को पूर्व क्रिकेटरों सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी। इसके अलावा, भारत के पूर्व बल्लेबाज एस बद्रीनाथ (S. Baddrinath) ने रविवार को घोषणा की कि उन्होंने कोरोनो वायरस (Corona Virus) के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

    बद्रीनाथ ने ट्वीट में लिखा था कि, “मैं सभी आवश्यक सावधानी बरत रहा हूं और नियमित रूप से परीक्षण किया जा रहा है, हालांकि, मैंने कोविद -19 के लिए स्थिति का परीक्षण किया है और कुछ हल्के लक्षण हैं। मैं सभी प्रोटोकॉल का पालन करूंगा और घर पर खुद को अलग-थलग कर लिया है। मैं चिकिस्तकों की सलाह पर लेकर कार्य कर रहे हूँ।”

    इरफान, तेंदुलकर, यूसुफ, और बद्रीनाथ सभी ने हाल ही में संपन्न सड़क सुरक्षा विश्व श्रृंखला में इंडिया लीजेंड्स के लिए ड्रेसिंग रूम साझा किया था। टूर्नामेंट रायपुर में खेला गया था और यह प्रशंसकों के साथ आगे बढ़ा। 

    वहीं सचिन तेंडुलकर खुद को कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए कहा,”मैं खुद का परीक्षण कर रहा हूं और कोविद को सुनिश्चित करने के लिए सभी अनुशंसित सावधानी बरत रहा हूं। हालांकि, मैंने हल्के लक्षणों के बाद आज सकारात्मक परीक्षण किया है।”

    उन्होंने कहा, “घर के अन्य सभी लोगों ने नकारात्मक परीक्षण किया है। मैंने अपने घर पर खुद को अलग कर लिया है और अपने डॉक्टरों द्वारा सलाह के अनुसार सभी आवश्यक प्रोटोकॉल का पालन कर रहा हूं। मैं सभी स्वास्थ्य सेवा पेशेवरों को धन्यवाद देना चाहता हूं जो मुझे और देश भर में कई अन्य लोगों का समर्थन कर रहे हैं। आप सभी अपना ध्यान रखें।”